नालंदा में अपराधियों के हौसले बुलंद, पुआल व्यवसायी को मारी गोली

नालंदा में अपराधियों के हौसले बुलंद, पुआल व्यवसायी को मारी गोली

बिहार में डीजीपी बदल गये। कड़क मिजाज वाले आरएस भट्टी ने कमान संभाल ली। बावजूद इसके बदमाश बाज नहीं आ रहे। अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे हैं।  नालंदा में जिस कदर अपराधि निडर होकर अपराध कर रहे हैं, मानों उन्हे पुलिस का कोई भय ही नहीं हो। ताजा घटना सिलाव थाना क्षेत्र के बाजार की है।  यहां बाइक सवार बदमाशों ने पुआल व्यवसायी पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। व्यवसायी को 3 गोली लग गई, जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गये। गोली की आवाज सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बदमाश को पकड़ने की कोशिश की। हालांकि सभी बदमाश अपनी बाइक से भागने में सफल रहा। 

नालंदा में किस कदर अपराधी बेखौफ हैं, देखिये ताजा उदाहरण

गोली लगने से जख्मी व्यवसायी योगेन्द्र यादव केसरी बिगहा के रहनेवाले हैं। ग्रामीणों ने उन्हे इलाज के लिये सदर अस्पाल में भर्ती कराया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। उन्हे सीना-कमर में तीन गोलियां लगी है। परिजन किसी से रंजिश से इंकार कर रहे हैं। घटना की सूचना के बाद पुलिस जांच में जुट गई। 

रिश्तेदारों ने बताया कि योगेन्द्र यादव सिलाव में मकान बनाकर वहीं पुआल का व्यवसाय करते हैं। देर शाम वह घर लौट रहा था। तभी घर से कुछ कदम की दूरी पर पूर्व से घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर गोलियों की बौछार कर दी। जिससे तीन गोलियां युवक को लग गई। जख्मी होकर वह मौके पर गिर गया। गोली की आवाज सुन ग्रामीण बदमाशों को खदेड़कर पकड़ने का प्रयास करने लगे। हालांकि, तब तक बदमाश बाइक पर सवार हो तेज गति से फरार हो गया। वहीं, थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. परिजन किसी से दुश्मनी से इंकार कर रहे हैं। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।