बच्चों के विवाद में मारपीट, 8 लोग बुरी तरीके से घायल 

बच्चों के विवाद में मारपीट, 8 लोग बुरी तरीके से घायल 

MUNGER : छोटे-छोटे विवाद के चलते लोग इतने आक्रोशित हो जाते है की एक दूसरे के ऊपर लाठी-डंडे से वार कर देते हैं और पूरे इलाके में तनाव फैला देते हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार के मुंगेर से सामने आया है. जहां बच्चों के खेलने के विवाद में दो पक्षों के बीच खूब मारपीट हुई. जिसके बाद 8 लोग घायल हो गए. जिनका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है.

 


ये घटना मुंगेर के कोतवाली थाना के गुलजार पोखर का इलाके का है. जहां देर रात ये इलाका रण क्षेत्र में तब्दील हो गया. बच्चों के विवाद में दो पक्ष में जमकर  मारपीट हुआ और दोनों ओर से लाठी-डंडे चले. इस घटना में पुरुष और महिला समेत 8 लोग घायल हो गए हैं. सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है और 2 लोगों को बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, गुलजार पोखर के बुक कार्नर गली में इम्तियाज और मो. चांद के बच्चे आपस में खेल रहे थे. इसी दौरान रास्ते को लेकर दोनों बच्चे खेलकूद के दौरान भिड़ गए. देखते ही देखते बच्चों की लड़ाई में बड़े कूद पड़े और दोनों तरफ से लाठी डंडा और पथराव शुरू हो गया जिसमे महिला पुरुष समेत की 8 लोग घायल हो गए. उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है. दोनों तरफ से थाने में केस दर्ज कराया गया है. इस घटना के बाद गांव में पुलिस टीम को तैनात कर दिया गया है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU