सम्राट चौधरी ने पार्टी के पांच महामंत्रियों, उपाध्यक्षों को किया जिला अलॉट, जान लीजिये किसको मिली कहां की कमान?

सम्राट चौधरी ने पार्टी के पांच महामंत्रियों, उपाध्यक्षों को किया जिला अलॉट, जान लीजिये किसको मिली कहां की कमान?

पटना डेस्क : 2024 लोकसभा इलेक्शन जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहा है. वैसे-वैसे बिहार की राजनीति में सरगर्मी तेज होती जा रही है. हर पार्टी अपने आप को मजबूत करने के लिए सब जुगत में लगे हुए हैं. इसी सिलसिला को आगे बढ़ते हुए. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पार्टी के पांच महामंत्रियों उपाध्यक्ष हो को जिला अलॉट किया है.

 

आपको बता दे, किन-किन को कहां-कहां की जिम्मेदारी दी गई है - शिवेश राम को तिरहुत और मिथिला की जिम्मेदारी दी है. राजेश वर्मा को शाहाबाद और मगध, जबकि ललन मंडल को पटना, मुंगेर, बेगूसराय और नालंदा की कमान दी गई है. वही जगन्नाथ ठाकुर को सारण और चंपारण, मिथिलेश तिवारी को भागलपुर, सीमांचल और कोसी की जिम्मेदारी दी गई है.

 

वहीं, संतोष रंजन को सारण, सीवान और गोपालगंज का जबकि कुमार क्रांति यादव को सह प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है. उपाध्यक्ष त्रिविक्रम सिंह को वैशाली, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर का प्रभारी बनाया गया है. सरोज रंजन पटेल को बगहा, बेतिया, मोतिहारी, रक्सौल ढाका का जबकि विकास सिंह को सह प्रभारी की जिम्मेवारी मिली है.

 

 

वहीं, रत्नेश कुशवाहा गया, जहानाबाद, अरवल, औरंगाबाद और नवादा के प्रभारी बनाए गए हैं. जबकि पंकज सिंह को सह प्रभारी बनाया गया है. संजय खंडेलिया को बाढ़, पटना ग्रामीण, पटना महानगर का प्रभारी जबकि धनराज सिंह को सह प्रभारी की जिम्मेवारी दी गई है. राजेंद्र सिंह को जमुई, मुंगेर, लखीसराय का प्रभारी और राजू झा को सह प्रभारी बनाया गया है. अनिल ठाकुर को भागलपुर, बांका, नवगछिया का प्रभारी, जबकि मनीष पांडेय को सह प्रभारी बनाया गया है. सिद्धार्थ शंभू को रोहतास, कैमूर, बक्सर और भोजपुर का प्रभारी बनाया गया है, जबकि अशोक भट्ट सह प्रभारी बने हैं.

 

रिपोर्ट - कुमार देवांशु