पटना में दिनदहाड़े भवन निर्माण विभाग के कर्मी की गोली मारकर हत्या, पुलिस की तफ्तीश जारी

पटना में दिनदहाड़े भवन निर्माण विभाग के कर्मी की गोली मारकर हत्या, पुलिस की तफ्तीश जारी

PATNA : बिहार में अपराधियों का खौफ इतना बढ़ गया है कि, वह किसी की भी हत्या कहीं भी कर देते हैं और इसको रोक पाने में बिहार की पुलिस नाकाम साबित हो रही है. अपराधियों में पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं दिखता है. इस कारण बिहार के लोगों में दहशत का माहौल है. राजधानी पटना की ही बात कर ले तो यहां अपराधियों का आतंक लगातार बढ़ते जा रहा है. इस बार अपराधियों ने भवन निर्माण विभाग के एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी है. जिससे पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है.

 

ये घटना खगौल थाना इलाके के चरघरवा मोड़ के पास की है. जहां भवन निर्माण विभाग के कर्मचारियों को उसके ही घर के दरवाजे पर गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान पप्पू के रूप में हुई है. जो खगौल में किराए के मकान में रहता था. वह मूल रूप से हवाई अड्डा थाना इलाके के कौसल्यानगर का रहने वाला था. इन पर अपराधियों ने एक-एक करके कई गोलियां बरसा दी. जिससे कि पप्पू की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

 

इस वारदात के बाद मृतक की बहन संगीता देवी के बयान पर पप्पू की पत्नी समेत ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है. पप्पू की शादी डेढ़ साल पहले नेहा कुमारी के साथ हुई थी. उसकी पत्नी ससुराल मे न रह कर मायके में रहती थी. खगौल थानेदार के मुताबिक पप्पू ने ससुराल में रहने से मना कर दिया तो पत्नी ने उसे नोटिस भिजवा दिया था. दोबारा वह ससुराल के बगल में किराये का कमरा लेकर पत्नी के साथ रहने लगा. एक जमीन खरीदने के बाद पत्नी के साथ उसका तनाव बढ़ गया. जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को मिली पुलिस मौका वारदात पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि, पप्पू का पत्नी के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा था. फिलहाल पुलिस कई पहलुओं पर छानबीन कर रही है. पुलिस मौके वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को भी कंगाल रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU