इटावा पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी पुलिस मुठभेड़ में बदमास के पैर में लगी गोली

इटावा पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी पुलिस मुठभेड़ में बदमास के पैर में लगी गोली

उत्तर प्रदेश डेस्क : इटावा पुलिस का ऑपरेशन क्लीन लगातार बदस्तूर जारी है. क्राइम ब्रांच और सिविल लाइन पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की जिसमे अपराधी के साथ मुठभेड़ हो गया. एसएसपी संजय कुमार ने मुठभेड़ की पुष्टि की है.


सिविल लाइन इलाके में लायन सफारी के पास एक लूटेरा पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया. मुठभेड़ में घायल लुटेरे के कब्जे से एक मोटरसाइकिल 315 बोर का तमंचा,दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया. घायल लुटेरे को उपचार के लिए मुख्यालय के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है और उसे खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

 पुलिस मुठभेड़ में घायल लुटेरे का नाम मोहम्मद अनवार है जो औरैया अजीतमल का रहने वाला है. अनवार उरई जालौन से जेल भी जा चुका है इटावा के शास्त्री चौराहे पर महिला से लूट के बाद से चल रहा था फरार, और एक बार फिर किसी बड़े कांड को अंजाम देने के फिराक में था जिसकी भनक इटावा पुलिस को लग गई. क्राइम ब्रांच और सिविल लाइन पुलिस ने संयुक्त रूप टीम गठित किया और मौके पर पहुंच गई लेकिन लूटेरे के द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग किया जाने लगा. पुलिस ने भी मोर्चा सम्भाला और मुठभेड़ के दौरान लूटेरे के पैर में गोली लगी जिसको तत्काल इलाज केलिए लेजाया गया. पुलिस आगे की कार्रवाई में लग गई है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक / राम कुमार राजपूत