राजधानी पटना में जमकर हुई फायरिंग, दो लोग को लगी गोली

राजधानी पटना में जमकर हुई फायरिंग, दो लोग को लगी गोली

PATNA : राजधानी पटना में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं. उनमें कानून का जरा सा भी खौफ नहीं बचा है. इसी का नतीजा है की राजधानी पटना में अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और उसको रोक पाने में पटना के पुलिस ना काम साबित हो रही है. ताजा मामला पटना के पीरबहोर इलाके की है. जहां देर रात दो लोगों को गोली मारी गई है. बीच सड़क पर फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल है.

 

बताया जा रहा है कि, राजधानी पटना में शुक्रवार देर रात दो लोग को गोली मारी गई है. आपसी विवाद में गोलीबारी की घटना रात करीब 11:30 बजे हुई. गोली लगने से सब्जीबाग के रहने वाले सनी और सद्दाम घायल हुए हैं .वहीं, गुड्डू नाम का शख्स बाल-बाल बच गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. देर रात बीच सड़क फायरिंग होने से इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया.

 

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो, दर्जन भर युवक देर रात उस इलाके में मौजूद थे. किसी बात को लेकर सभी के बीच झगड़ा हो गया. मारपीट के दौरान ही दो युवक ने हथियार निकालकर गोलीबारी शुरू कर दी. इस दौरान सनी को सीने में जबकि सद्दाम को बांह में गोली लग गई. पुलिस को जैसे ही सब्जीबाग इलाके में गोलीबारी की खबर मिली. पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची. वहीं, एसएसपी राजीव मिश्रा के मुताबिक इस घटना को गंभीरता से लिया जा रहा है और सब आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU