मुंगेर में ITC के ठेकेदार की दिनदहाड़े हत्या, इलाके में हड़कंप

मुंगेर में ITC के ठेकेदार की दिनदहाड़े हत्या, इलाके में हड़कंप

MUNGER : मुंगेर में अपराधियों ने आज फिर एक बार दस्तक दी है. अपराधियों ने अपनी मौजूदगी को दर्ज करते हुए. आज वहां आतंक का एक ऐसा खेल खेला. जिससे पूरे इलाके में कोहराम मच गया. अपराधी ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी है. ये मुंगेर के कोतवाली थाना के वासुदेवपुरम इलाके के आईटीसी पार्क बासगढ़ा के पास की है. जहां पर अपराधियों ने एक 42 वर्षीय आईटीसी के ठेकेदार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान बासकीत राय के रूप में की गई है. अपराधियों ने बासकीत राय के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी है. जिसके बाद परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, बासकीत राय  वो रोजाना 11 से 12 बजे दोपहर में आईटीसी फैक्ट्री से खाना खाने घर जाते थे पर आज जैसे वो खाना खाने घर अपने बाइक से जा रहा था. तो उसी वक्त बैखौफ अपराधियों ने उनको गोली मार दी और अपराधी फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने बासकीत राय को आनन-फानन अस्पताल लेकर गए. जहां इलाज के क्रम में उनकी मृत्यु हो गई.

 

वही, इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को हुई पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने भी घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि, अज्ञात अपराधियों ने आईटीसी के ठिकेदार बासकीत राय की गोली मार हत्या कर दी. पुलिस की जांच जारी है जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU