जेडीयू विधायक के मीटिंग के बाद अब जेडीयू सासंद की बारी, क्या सबको दे रहे है जिम्मेवारी

जेडीयू विधायक के मीटिंग के बाद अब जेडीयू सासंद की बारी, क्या सबको दे रहे है जिम्मेवारी

पटना डेस्क : बिहार में 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो चुकी है. अभी हाल ही में माननीय नीतीश कुमार ने अपने विधायकों को अपने आवास पर बुलाया था, और सब लोगों के साथ वन-टू-वन मिले थे. आने वाले इलेक्शन में किस तरीके से पार्टी को मजबूत किया जाए और इलेक्शन में किस एजेंडे के साथ हम लोगों को जनता के बीच जाना है यह समझाया था. 

इस मीटिंग को लेकर विपक्षी दल भाजपा ने नीतीश कुमार पर बड़े-बड़े तंज भी कसे थे. इतना तक कहा गया कि, नीतीश को लग रहा है, उनके विधायक उनका साथ छोड़ने वाले हैं. उसी साख को बचाने के लिए उन्होंने ये मीटिंग की थी. बैठक के माध्यम से सीएम ने यह मैसेज सब को दिया कि हम सब एकजुट हैं. 

अब इसी तर्ज पर नीतीश कुमार ने विधायकों के बाद जेडीयू सांसदों की भी मीटिंग बुलाई है. वो सभी सांसदों के साथ वन-टू- वन मिलेंगे. शायद नीतीश कुमार अपने विपक्षी दल यह मैसेज देना चाहते है कि, जेडीयू में सब कुछ ठीक-ठाक है. हम लोग 2024 के इलेक्शन की तैयारी में जुट गए हैं, और बुनियादी समस्याओं और जनता को किस तरीके से मदद मिले या उनको पूरा सहयोग कैसे करें. इलेक्शन में किन-किन मुद्दों को लेकर हम लोग जनता के बीच जाएं यह बताना चाह रहे हैं. अब देखना होगा कि, विधायक के बाद सांसदों के मीटिंग से क्या निकल कर सामने आता है, और विपक्षी इस पर क्या बयानबाजी करता है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक