जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले में मारे गए तीन बिहार के मजदूर का शव पटना पहुंचा, परिजनों ने सुनाई आपबीती 

जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले में मारे गए तीन बिहार के मजदूर का शव पटना पहुंचा, परिजनों ने सुनाई आपबीती 

PATNA : जम्मू कश्मीर की घाटियों में फिर से एक बार बंदूक गरजने लगी है. फिर से वहां आतंकी हमले हो रहे हैं. अभी हाल में ही जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले हुए. उसमें बिहार के तीन मजदूर की मौत हो गई. आज उन तीनों का शव पटना एयरपोर्ट पहुंचा. इनके शव से अलग-अलग एंबुलेंस के जरिए उनके घर पहुंचने की व्यवस्था बिहार सरकार के तरफ से किया गया था.

 

वही, मारे गए मजदूर में मोहम्मद हनीफ और मोहम्मद कलीम मधेपुरा के रहने वाले थे, जबकि फहीम नसीर वैशाली जिले के चेहराकलां अबाबकपुर के निवासी थे. फहीम नसीर सेफ्टी मैनेजर के रूप में वहां काम करते थे. हनीफ के रिश्तेदार सिराज ने बताया कि, शाम सात बजे काम बंद कर वो लोग खाना खाने वाले थे. उसी समय चार नकाबपोश आए और ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे. जिसके बाद सभी अपने घर के अंदर भागने लगे दरवाजा बंद करने के थोड़ी देर बाद जब वो बाहर निकलकर आए तो देखे उनके रिश्तेदार हनीफ मरे हुए थे. उनके पेट और छाती में दो गोलियां लगी थी.

 

वहीं, इस हमले से मजदूर काफी डर गए थे. उनका कहना है कि, आतंकी के वहां छुपे होने का सोचकर ही वो दहशत में थे. हालांकि, कुछ देर में ही मौके पर पुलिस और कंपनी के लोग आ गए. जिसके बाद सभी व्यवस्था की गई .

REPORT - KUMAR DEVANSHU