पप्पू यादव पर 1 करोड़ रंगदारी मांगने का दर्ज हुआ केस, जाने पूरा मामला 

पप्पू यादव पर 1 करोड़ रंगदारी मांगने का दर्ज हुआ केस, जाने पूरा मामला 

PURNEA : बिहार के पूर्णिया लोकसभा से नवनिर्वाचित सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की मुश्किलें अब बढ़ती नजर आ रही है. पप्पू यादव के खिलाफ वसूली का मामला दर्ज किया गया है. यह मामला सोमवार को ही दर्ज किया गया है. यह घटना 4 जून की है पूर्णिया के ही एक व्यापारी ने पप्पू यादव के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. वही मामला दर्ज होने के बाद पप्पू यादव भड़क गए और कहा की इस साज़िश के पीछे जो लोग हैं. हम उन्हें बेनकाब करेंगे.

 

पप्पू यादव ने कहा कि, सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में इस पूरे मामले की जांच कराई जाए. जो दोषी हो उसे फांसी की सजा दिया जाए. इस पूरे मामले में शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि, लोकसभा चुनाव के दौरान विगत 5 अप्रैल को फोन पर फिर से रंगदारी की मांग की गई. कारोबारी ने पप्पू यादव और उनके करीबी अमित यादव पर एक करोड़ रंगदारी नहीं देने पर पूर्णिया छोड़कर जाने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है.

पप्पू यादव ने एक्स पर लिखा है, देश प्रदेश की राजनीति में मेरे बढ़ते प्रभाव और आम लोगों के बढ़ते स्नेह से परेशान लोगों ने आज पूर्णिया में घृणित षड्यंत्र रचा है. एक अधिकारी और विरोधियों की इस साज़िश को पूर्ण रूप से  हम बेनक़ाब करेंगे. सुप्रीम कोर्ट के अधीन इसकी निष्पक्ष जांच करवाई जाय, जो दोषी हो उसे फांसी दे दें.

REPORT - KUMAR DEVANSHU