9 महीनें बाद पटना आ रहे लालू प्रसाद, एक बार फिर बिहार की सियासत में होगा कुछ ख़ास

पटना आ रहे लालू प्रसाद, एक बार फिर बिहार की सियासत में होगा कुछ ख़ास

9 महीनें बाद पटना आ रहे लालू प्रसाद, एक बार फिर बिहार की सियासत में होगा कुछ ख़ास

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव काफी समय के बाद आज पटना आयेंगे. करीब 9 महीने के बाद लालू पटना आ रहे हैं. किडनी ट्रांसप्लांट होने के बाद पहला ऐसा मौका है जब उनका पटना आगमन हो रहा है. लालू समर्थकों में इसकी काफी ज्यादा खुशी है क्योंकि लंबे समय बाद वह स्वस्थ होकर पटना आयेंगे. दोपहर 3:30 बजे लालू यादव बिहार उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ पटना पहुंचेंगे.

जब जब लालू यादव का पटना में आगमन होता है तब तब बिहार की राजनीती में बड़े फैसले लिए जाते हैं ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या इस बार भी उनके पटना आने पर बिहार की सियासत में कुछ ख़ास देखने को मिलेगा.

बता दे कि लालू यादव कमेटी की बैठक में भी शामिल होंगे जिसमें आने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी को कैसे मजबूत किया जाए इसपर चर्चा होगी. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तो विपक्ष को एकजुट करने की कवायद में लगे हुए हैं लेकिन इसकी शुरुआत बिहार की राजनीति के दिग्गज कहे जाने वाले RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने की थी. तो अब लोकसभा चुनाव से पहले लालू का पटना आना ये संकेत दे रहा है कि बिहार की सियासत में कुछ ख़ास देखने को मिल सकता है. और जिस तरह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकता को मजबूत करने में लगे हैं उसे अब बल देने लालू भी पटना आ रहे हैं.