बिहार के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने, ललन सिंह पर किया पलटवार, दूसरों पर आरोप लगाने से पहले खुद को देखे

बिहार के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने, ललन सिंह पर किया पलटवार, दूसरों पर आरोप लगाने से पहले खुद को देखे

पटना डेस्क : बिहार में अभी सियासी गर्मी बहुत बढ़ गई है. महाराष्ट्र में जो उलटफेर हुआ है. उसके बाद पूरे देश में राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है. इसी बाबत जेडीयू के अध्यक्ष ललन सिंह ने महाराष्ट्र में हुए एनसीपी में टूट का जिम्मेदार सीधे बीजेपी को बताया है.

 

इसी आरोप पर बिहार के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने पलटवार किया है. उन्होंने जेडीयू और ललन सिंह पर ही यह आरोप लगाया है कि, उनकी पार्टी ने जनादेश का अपहरण कर लिया है, और ऐसे लोग दूसरों को नसीहत ना दे. 

दरअसल, महाराष्ट्र में NCP में टूट के बाद ललन सिंह ने जनादेश का अपमान की बात कही थी. इसी पर विजय सिन्हा ने कहा कि, जेडीयू जिस तरीके से जनादेश का दिनदहाड़े अपहरण कर जंगलराज वाले के साथ मिलकर सरकार बनाया है. उसके बारे में ललन सिंह क्यों नहीं बताते? बीजेपी को जिस तरीके का समर्थन मिल रहा है. उससे इनको दर्द क्यों हो रहा है ?

विजय सिन्हा ने यह भी कहा कि, महाराष्ट्र में जो उलटफेर हुआ है. उससे ललन सिंह जैसे लोगों को सीख लेना चाहिए. क्योंकि उन्हीं के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बार-बार पलटी मार कर सरकार बनाते हैं. नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने यह भी कहा कि, नीतीश के हाथ से बहुत जल्द सत्ता जाने वाली है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक