चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर कहा, जैसी करनी वैसी भरनी, पार्टी टूटने के खौफ में हैं "नितीश कुमार"

चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर कहा, जैसी करनी वैसी भरनी, पार्टी टूटने के खौफ में हैं "नितीश कुमार"

पटना डेस्क : महाराष्ट्र में जिस तरीके से शरद पवार की पार्टी NCP में टूट हुई है. उससे पूरा भारत का राजनीति गरम हो गया है. ऐसी राजनीतिक स्थिति से बिहार कैसे अछूता रह सकता है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा, जिस तरह से अपने आवास पर कभी अपने JDU विधायक तो कभी अपने JDU सांसदों से मुलाकात कर रहे हैं. उससे कुछ गंभीर संकेत मिल रहे हैं. 

लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान इसी मामले पर तंज कसते हुए कहा कि, नीतीश कुमार को अपने पार्टी टूटने का डर सता रहा है. इसीलिए वह अपनी पार्टी के विधायकों और सांसदों से मुलाकात कर रहे हैं. 

चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश पर यह भी आरोप लगाया कि, वह जिस तरीके से दूसरे दलों को तोड़ने का काम करते हैं. आज उनके दल का भी टूटने का अंदेशा उनको सता रहा है. उनको यह डर सताना लाजमी भी है. क्योंकि, उनके कई विधायक हमारे पार्टी के संपर्क में भी है, और दूसरे पार्टी के भी संपर्क में है.

चिराग पासवान ने यह भी याद दिलाया कि, 2020 का चुनाव नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ मिलकर लड़ा था, लेकिन अब वह महागठबंधन के साथ चले गए हैं, जिससे उनके नेताओं में काफी असंतोष है, क्योंकि अगला इलेक्शन उन्हें बीजेपी के खिलाफ लड़ना होगा. इसलिए नीतीश के विधायक और सांसद अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं. चिराग पासवान ने यह भी कहा कि, जिन लोगों ने खुद मेरे पार्टी को तोड़ने का काम किया वे लोग आज अपनी पार्टी के टूटने से डरे हुये है "जैसी करनी वैसी भरनी".

रिपोर्ट : कुमार कौशिक