सोनपुर में बाढ़ के पानी में पलटी नाव, 4 लोग लापता 

सोनपुर में बाढ़ के पानी में पलटी नाव, 4 लोग लापता 

SONPUR : बिहार के लगभग सभी जिलों में बाढ़ का पानी घुस गया है. जिससे लोगों के जीवन यापन और आने-जाने में दिक्कत आ रही है. बाढ़ के पानी से लोग परेशान हैं. इसी बीच बड़ी खबर बिहार के सोनपुर से सामने आ रहा है. जहां बाढ़ के पानी में नाव पलट जाने से चार लोग लापता हो गए हैं. यह घटना सोनपुर के जैतिया के पास की है. हादसे में 16 लोगों में से 4 लोग लापता है. घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोर लापता लोगों की तलाश में जुटे हुए है.

नाव पर जो लोग भी सवार थे, वह अपने दैनिक कामकाज के बाद घर वापस लौट रहे थे. नाव पर सवार एक व्यक्ति ने जब उतारने के लिए नाव को साइड करने को कहा, तभी नाव बिजली के हाई एक्सटेंशन तर्क के संपर्क में आ गया और नाव पर सवार एक व्यक्ति झुलस गया और एक रेल यात्री कमलेश्वर राय जख्मी हो गए.

 

इस हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गया और नाव गहरे पानी में पलट गया नाव पर सवार रेल कर्मी संतोष कुमार राय ने बताया कि, नाव पर 15 से 16 लोग थे. नाव पर सवार एक लड़के को उतारने में नाव दूसरी दिशा में रुकी थी. जिसके बाद यह हादसा हुआ वहीं, हादसे में घायल भूषण प्रसाद ने बताया कि, अचानक करंट का झटका लगा और नाव पलट गया वहीं, गायब लोगों में वीरेंद्र राय का पुत्र मृत्युंजय कुमार तथा देवशरण राय का पुत्र नागेंद्र राय बताया जा रहा है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU