2024 इलेक्शन के लिए सीएम नीतीश ने अपने आवास पर किया विधयाकों के साथ मीटिंग, दिया ये टास्क ?

2024 इलेक्शन के लिए सीएम नीतीश ने अपने आवास पर किया विधयाकों के साथ मीटिंग, दिया ये टास्क ?

पटना डेस्क : 2024 लोकसभा इलेक्शन का बिगुल बज चुका है. पूरा भारत वर्ष अब राजनीतिक गतिविधि से सुर्खियों में रंगने लगा है. जब इलेक्शन की बात हो और बिहार की बात ना हो तो वह भी आश्चर्य की बात होगी. बिहार हमेशा से ही राजनीतिक गतिविधियों के लिए चर्चा में रहा है. बिहार की राजनीति भारत की राजनीति में अहम भूमिका अदा करता है.

इसी को मद्देनजर रखते हुए, बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी पूरे एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने आवास पर सभी जेडयू विधायकों की एक बैठक बुलाई. जिसमें सभी विधायक शामिल रहे. इस बैठक में बहुत तरह की महत्वपूर्ण बिंदुओं पर बात की गई. 

इस बार सीएम नीतीश कुमार ने सामूहिक रूप से नहीं बल्कि, विधायकों से वन-टू- वन कर बातचीत की. सीएम के बुलावे पर मुख्यमंत्री आवास पहुंचे विधायकों ने कहा कि,उनके क्षेत्र की समस्या जो भी हो रही है, और सरकारी योजनाओं के क्या हालात हैं. इन सब बिंदुओं पर चर्चा करने के लिए सीएम नीतीश कुमार ने यह बैठक बुलाई है. 

सीएम नीतीश कुमार ने अपने विधायकों को सीधा निर्देश दिया है कि, सभी विधायक अपने क्षेत्र में हर समस्या का समाधान जल्द से जल्द करवाएं ताकि लोगों के सामने किसी भी तरीके की कोई समस्या ना आये. सभी समस्याओं से निपटने के लिए नीतीश कुमार के दिए गए निर्देश पर कार्य करने की हिदायत दी गई है, और एकजुट रहकर सब लोगों को काम करने को कहा गया है.

वहीं, ऐसा भी कहा जा रहा है कि, नीतीश कुमार पार्टी विधायकों को मानसून सत्र शुरू होने के पहले अपने तरफ से मजबूत होने का टास्क दे दिया हैं.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक