विपक्षी दलों की दूसरे चरण की बैठक के बाद बोले ललन सिंह - नीतीश नहीं हैं नाराज

विपक्षी दलों की दूसरे चरण की बैठक के बाद बोले ललन सिंह - नीतीश नहीं हैं नाराज

पटना डेस्क : विपक्षी एकता के दूसरे मीटिंग के बाद जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने यह साफ कर दिया है कि, नीतीश कुमार किसी बात को लेकर नाराज नहीं है. उन्होंने कहा कि, जिसने खुद इसकी अगुवाई कि वह कैसे नाराज हो सकता है? ललन सिंह ने कहा कि, एनडीए बौखलाहट में गलत बयानबाजी कर रही है. जहां तक नीतीश के संयोजक की घोषणा नहीं होने के बाद यह अफवाह फैलाया गया कि नीतीश कुमार नाराज हो गए हैं. वह गलत है. ललन सिंह ने साफ कह दिया है कि, विपक्ष संयोजक का ऐलान मुंबई की बैठक में हो जाएगी.

ललन सिंह ने कहा कि, नीतीश कुमार क्यों नाराज़ होंगे ये सब मीडिया कर रही है. नीतीश कुमार खुद इस मुहीम शुरू करने वाले हैं तो फिर नाराज होने की बात कहां से आती है. उल्टा हमलोगों से बीजेपी के लोग डरे हुए हैं. इसलिए इस तरह का अफवाह फैला रहे हैं. मोदी जी का एक पुराना वीडियो मैंने देखा जिसमे वो बोल रहे हैं वोट फ़ोर इंडिया तो अब भी वो इंडिया के लिए वोट माँगे और मैदान छोड़कर चले जाय.

वही, नीतीश कुमार को संयोजक बनाने की चर्चा को लेकर ललन सिंह ने साफ कर दिया है कि, अभी इस मामले को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है. अब अगली बैठक जब मुंबई में होगी तब इन बातों पर चर्चा होगी.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक