लालू के लाल तेज प्रताप ने बनाया नया संगठन - "छात्र राजद भारत", बैठक में लालू ने दिया जोरदार भाषण

लालू के लाल तेज प्रताप ने बनाया नया संगठन - "छात्र राजद भारत", बैठक में लालू ने दिया जोरदार भाषण

पटना डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने एक नया संगठन बनाया है. संगठन का नाम “छात्र राजद भारत” रखा गया है. आज पटना में इसकी पहली बैठक हुई. जिसमें राजद सुप्रीमो लालू यादव मौजूद रहे. लालू यादव ने मंच से संबोधित करते हुए जोरदार भाषण दिया.

लालू यादव ने कहा कि, डीएसएस धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ है. इससे बीजेपी और आरएसएस वाला घबराता है. लालू ने डीएसएस कार्यकर्ताओं से कहा कि, जितने निकलोंगे उतने भागेगा बीजेपी. इसलिए आरएसएस के घोर विरोधी डीएसएस के नेता और कार्यकर्ता देशभर में घूमिये और संगठन को मंजबूत कीजिए. आरएसएस और भाजपा के खिलाफ गोलबंद कीजिये. डीएसएस के विचारों को जन-जन तक पहुंचाइए. बड़े पैमाने पर हर उम्र के लोगों ने इसमें हिस्सा लिया. महिलाओं की भागीदारी भी अधिक देखी गई.

इसके साथ ही लालू यादव ने बताया कि, हम लोगों ने एक गठबंधन बनाया है. जिसका नाम INDIA है. अब बीजेपी बनाम इंडिया चलेगा. हम लोगों ने दो बैठक अभी तक कर लिया है और तीसरी बैठक हम लोगों की महाराष्ट्र में होने वाली है. इस बैठक में भी हम लोग बहुत कुछ तय करेंगे. 

लालू यादव ने कहा कि, नरेंद्र मोदी संविधान को मिटाना चाहते हैं. इस काम में वह लगे हुए हैं. हम लोग किसी भी कीमत पर देश की एकता और अखंडता और बाबा साहब के विचारों को मिटने नहीं देंगे. उन्होंने युवाओं कार्यकर्ताओं से कहा कि, आप लोग देश को बचाइए देश के नौजवान ही देश के भविष्य के रखवाले हैं. उन्होंने मंगाई पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि, आज सब्जी की कीमत कितनी हो गई है. इससे आम जनता कितने परेशान हैं. महंगाई ने आम लोगों की कमर को तोड़ कर रख दिया है. हर कोई महंगाई से परेशान है. इसलिए भाजपा का सफाया तय है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक