गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया राजधानी पटना, सरेआम एक युवक को गोलियों से भून दिया गया

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया राजधानी पटना, सरेआम एक युवक को गोलियों से भून दिया गया

पटना डेस्क : राजधानी पटना में बिहार के मुख्यमंत्री, राज्यपाल पुलिस के डीजीपी और भी कई गणमान्य लोग यहां रहते हैं. यहां पर बाकी जिला से ज्यादा सुरक्षा व्यवस्था की गई है. बिहार में जिस तरीके से क्रिमिनल का मन बढ़ा हुआ है. उससे तो आप अवगत ही होंगे. आए दिन बिहार के कई जिला में दिनदहाड़े हत्या, लूट, बलात्कार ऐसी घटनाएं होती ही रहती है. लेकिन राजधानी पटना में भी क्रिमिनल शांत नहीं है या यूं कहें कि, बाकी जिलों से ज्यादा ही यहां के क्रिमिनल एक्टिव है. इतने बड़े अधिकारी पुलिस के कप्तान जहां रहते हैं. वहां पर भी क्रिमिनल का मन सातवें आसमान पर है. वह किसी को कुछ नहीं समझते है. 

राजधानी पटना के लॉ एंड ऑर्डर को ठेंगा दिखाते एक खबर सामने आया है जहां दिनदहाड़े एक युवक को गोलियों से भून दिया गया है. घटना राजधानी पटना के पटना सिटी के खाजेकला थाना क्षेत्र के खाजेकला घाट की है. जहां एक युवक को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक युवक की पहचान बड़ी पटन देवी निवासी संतोष चौधरी के रूप में की गई है. 

बताया जा रहा है कि, संतोष चौधरी किसी शख्स की मौत के बाद उसके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए खाजेकला घाट पहुंचा था. इसी दौरान बदमाशों ने उसे गोलियों से भून दिया. जिसके बाद गंगा घाट पर अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संतोष चौधरी को एनएमसीएच ले गए. लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और सभी का रो- रोकर बुरा हाल है. फिलहाल, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है और मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक