दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां देने वाली है गुड न्यूज़, जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां देने वाली है गुड न्यूज़,  जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान

DESK : दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर जल्द ही नन्हे बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है. हैरान मत होइए...क्योंकि ये सच है. दरअसल, दिवंगत सिंगर की मां प्रेग्नेंट है. आपको बता दें कि, 29 जून 2022 को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर बदमाशों ने हत्या कर दी थी. सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का 'मास्टरमाइंड' गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को बताया गया था. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग ने भी इस हमले की जिम्मेदारी अपने सिर ली थी.

 

सिंगर के पेरेंट्स जल्द ही अपने घर एक नन्हे मेहमान का वेलकम करने वाले हैं. सिद्धू मूसेवाला वाला के चाचा चमकौर सिंह के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला की मां चरणकौर सिंह प्रेग्नेंट है. सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता के इकलौते संतान थे सिद्धू मूसेवाला के चले जाने के बाद उनके घर खाली था. करीब 2 साल के बाद उनके घर में एक बार फिर किलकारी गूंजने वाली है. इस खबर को सुनने के बाद सिद्धू मूसेवाला के परिवार में खुशियों की लहर दौड़ गई है.

 

दिवंगत सिंगर के फैंस सोशल मीडिया पर परिवार को बधाई दे रहे हैं. सिद्धू मूसेवाला के चाचा चमकौर सिंह ने बताया कि, IVF के जरिए प्रेग्नेंसी प्लान हुई है. सिद्धू मूसेवाला के पेरेंट्स की उम्र करीब 60 साल है. इस उम्र में उनके बच्चे का जन्म मार्च महीने में होगा. फिलहाल, सिद्धू मूसेवाला की मां मेडिकल टीम की निगरानी में है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU