MLC सुनील कुमार को नीतीश कुमार की मिमिक्री करना पड़ा भारी, विधान परिषद से सदस्यता रद्द 

MLC सुनील कुमार को नीतीश कुमार की मिमिक्री करना पड़ा भारी, विधान परिषद से सदस्यता रद्द 

PATNA : बिहार विधान परिषद में सीएम नीतीश की मिमिक्री करना राजद के करीबी MLC सुनील कुमार सिंह को भारी पड़ गया है. एमएलसी सुनील कुमार सिंह की सदस्यता को अब रद्द कर दिया गया है. आपको बता दे, पिछले दिन बिहार विधान परिषद की कार्यवाही के दौरान राजद के सुनील सिंह और कारी सोहैब ने सदन के अंदर सीएम नीतीश की मिमिक्री की थी. इस मामले में आचा समिति एक्शन लेते हुए रिपोर्ट जारी किया. इस रिपोर्ट के चलते MLC सुनील कुमार सिंह की सदस्यता को अब समाप्त कर दिया गया है. वहीं कारी साहब ने माफी मांगी इसके बाद उन पर कार्रवाई नहीं की गई.

इसके बाद अब सुनील सिंह के खिलाफ आचार समिति ने अपनी जांच की  रिपोर्ट तैयार की और विधानपरिषद आचार समिति द्वारा उनपर अनुशासनिक कार्रवाई के तहत सदस्यता समाप्त करने की सिफ़ारिश किया. समिति के प्रतिवेदन कल ही सदन में रख दिया गया था, जिसपर आज मुहर लगनी थी और अब अंतिम मुहर लगा दिया गया.

उधर, राजद ने इस कार्रवाई को अनुचित करार दिया है इसके साथ ही खुद केबर्ख़ास्तगी पर प्रतिक्रिया देते हुए. सुनील कुमार  सिंह ने कहा की सदस्यता समाप्त होने का पहले से ही मैच फिक्स है. जिस तरह  देश में पेपर लीक का तार नालंदा से जुड़ा है, मेरे बर्ख़ास्तगी का भी तार भी नालंदा से जुड़ा है.

REPORT - DESWA NEWS