मंत्री अशोक चौधरी ने सैकड़ों लोगों के बीच सीओ को खूब हड़काया, FIR भी करवाएंगे और गिरफ्तार करा के जेल भी भेजेंगे

मंत्री अशोक चौधरी ने सैकड़ों लोगों के बीच सीओ को खूब हड़काया, FIR भी करवाएंगे और गिरफ्तार करा के जेल भी भेजेंगे

जमुई : बिहार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने जमुई में सैकड़ो लोगों के बीच सीओ को खूब हड़काया. दरअसल अलीगंज प्रखंड के सीओ अरविंद कुमार के खिलाफ कई शिकायत का आवेदन वहां के जनता ने किया था. इस पर अशोक चौधरी ने उनकी सीओ साहब की क्लास सबके सामने लगा दी.

 

अशोक चौधरी कि, "सरकार के पैसे से पेट नहीं भरता? जेल जाना है. आपको? कितना दिन हो गया है, जेल जाना चाहते हैं. इतनी शिकायत है आपकी. सरकार तनख्वाह देती है न, पेट नहीं भरता है उससे. गलतफहमी में मत रहिए, गलत काम करिएगा, FIR भी करवाएंगे और गिरफ्तार कराके जेल भी भेजेंगे, पब्लिक को परेशान मत कीजिए, यह लास्ट वॉर्निंग दे रहे हैं"

 

मंत्री ने जिले के तमाम वरीय पदाधिकारियों और पब्लिक के सामने सीओ अरविंद कुमार को मंत्री ने जमकर फटकार लगा. दरअसल, रविवार को अलीगंज प्रखंड के +2 हाई स्कूल मिर्जागंज में जिला प्रशासन द्वारा ग्राम विकास शिविर का आयोजन किया गया था. भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी के साथ बिहार सरकार के विज्ञान एवं प्रावैधिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह, विधान परिषद सदस्य संजय सिंह, डीएम अविनाश कुमार, उप विकास आयुक्त शशि शेखर चौधरी भी साथ में थे. जमुई दौरा पर पहुंचे प्रभारी मंत्री अशोक चौधरी अलीगंज के मिर्जागंज में विकास शिविर का जायजा ले रहे थे, इसी दौरान वे अलीगंज प्रखंड के सीओ के ऊपर बरस पड़े.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU