गोपालगंज में SBI का ATM काटकर 23 लाख से अधिक की चोरी, गठन हुआ SIT

गोपालगंज में SBI का ATM काटकर 23 लाख से अधिक की चोरी, गठन हुआ SIT

GOPALGANJ : बिहार में जिस तरीके से ठंड अपना प्रकोप बढ़ा रहा है. उसी तरह यहां शातिर चोरों का आतंक भी बढ़ता जा रहा है. शातिर चोर लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं और ATM मशीन को अपने निशाने पर रखे हैं. इन दोनों बिहार में शातिर चोर ATM मशीन को काटकर पैसे चुरा रहे हैं. ताजा मामला बिहार के गोपालगंज से सामने आया. जहां शातिर चोरों ने SBI के एक एटीएम को अपना निशाना बनाया और गैस कटर से काटकर करीब 23 लाख लेकर चंपत हो गए है.

 

ये घटना गोपालगंज के मीरगंज थाना के नरैनिया की है. जहां बुधवार की देर रात चोरों ने एक SBI के ATM मशीन को काटकर करीब 23 लाख रुपए चुराकर फरार हो गए. गुरुवार की सुबह जब इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई. वहीं, इधर लगातार बिहार के कई जिलों में चोर एटीएम मशीन को अपना निशाना बना रहे हैं. अभी हाल में ही छपरा और वैशाली में इसी तरीके से चोर ने एटीएम मशीन को काटकर लाखों रुपए उड़ा लिए थे.

 

इस घटना के बाद जिला के एसपी स्वर्ण प्रभात ने गंभीरता से लिया है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया है. एसपी ने कहा कि, हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार के नेतृत्व में एसआईटी गठित किया गया है. पुलिस का दावा है की जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जायेगा.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU