बिहार बीजेपी के सम्राट ने बताया कि, तैयार है हमारी रणनीति, मानसून सत्र के लिए ये होंगे मुद्दे

बिहार बीजेपी के सम्राट ने बताया कि, तैयार है हमारी रणनीति, मानसून सत्र के लिए ये होंगे मुद्दे

पटना डेस्क : बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और विधान परिषद में विरोधी दल के नेता, सम्राट चौधरी ने 10 जुलाई से विधानमंडल का मानसून सत्र शुरू होने से पहले, अपनी सभी एजेंडो को साफ किया है. बीजेपी किन-किन मुद्दों पर नीतीश तेजस्वी के गठबंधन सरकार को घेरेगी. सम्राट चौधरी ने सत्र के दौरान शिक्षक नियुक्ति, भ्रष्टाचार, अपराध समेत अन्य मुद्दों को लेकर नीतीश तेजस्वी के सरकार को घेरने की कोशिश करेगी इस बात को क्लियर कर दिया . इस बार का मानसून सत्र बहुत ही दिलचस्प होने वाला है. 

सम्राट चौधरी ने कहा कि, 10 जुलाई से शुरू हो रहे मानसून सत्र में बिहार में शिक्षक नियुक्ति, पुल निर्माण टेंडर, बढ़ती अपराधिक घटनाएं और 10 लाख नौकरी के मुद्दे पर बीजेपी महागठबंधन की सरकार को घेरेगी. सम्राट चौधरी ने गठबंधन के सरकार पर यह भी आरोप लगाया है कि, सरकार ने जानबूझकर इस बार का मानसून सत्र को बहुत छोटा रखा है. जो दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि, सत्र छोटा है, फिर भी हमलोग बिहार के सारी समस्याओं को मानसून सत्र में रखेंगे. 


बीजेपी ने तय किया है कि, वो विभिन्न मुद्दों को लेकर 13 जुलाई को पटना के गांधी मैदान से विधानसभा तक बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता मार्च करेंगे. सरकार से जवाब मांगेंगे कि, वह 10 लाख सरकारी नौकरी कब तक देगी. इसके साथ ही सीटेट, बीटेट, एसटेट और नियोजित शिक्षकों की सीधी नियुक्ति को भी लेकर आवाज उठाएंगे. सम्राट चौधरी ने बिहार में जिस तरीके से अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. उस पर भी सवाल उठाते हुए बताया कि, यहां कोई सुरक्षित नहीं है. भ्रष्टाचार व्याप्त हो चुका है. अभी तक सुल्तानगंज अगुआनी पुल गिरा उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है. इससे मालूम होता है कि, महागठबंधन की सरकार में भ्रष्टाचार व्याप्त है. 


वही, सम्राट चौधरी ने तंज कसते हुए कहा कि, जिस तरह से मुख्यमंत्री के द्वारा अपने विधयकों को आवास पर बुलाकर मीटिंग किया गया. उससे पता चलता है कि नीतीश कुमार के विधायक उनका साथ छोड़ने वाले है. इसलिए वह सब को भुलाकर एकजुट करने की कोशिश में लगे हुये है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक