तेजस्वी यादव बीमा भारती के नामांकन के लिए पूर्णिया पहुंचे, लोगों से मांगा बीमा भारती के लिए समर्थन 

तेजस्वी यादव बीमा भारती के नामांकन के लिए पूर्णिया पहुंचे, लोगों से मांगा बीमा भारती के लिए समर्थन 

PURNIYA : पूर्णिया लोकसभा सीट इस बार बहुत ही चर्चा में रहा पप्पू यादव यहां से चुनाव लड़ना चाहते थे. इस कारण से पप्पू यादव ने अपने पार्टी का विलय कांग्रेस से भी कर लिया. लेकिन इस सीट पर राजद का दबदबा बना रहा और राजद ने ये सीट बीमा भारती को दे दिया. इसके बाद पप्पू यादव खासे नाराज हुए. बयान-बजिया का दौर चला. लेकिन आज तेजस्वी यादव खुद बीमा भारती के नामांकन के लिए पूर्णिया पहुंच गए. जिससे अब ये साफ हो गया है कि, राजद सुप्रीमों लालू यादव से लगाए गए गुहार का कोई असर नहीं हुआ है.

दरअसल, पप्पू यादव पूर्णिया से चुनाव लड़ना चाहते थे. उन्होंने काफी दिन से इसका सपना संजोये हुए हैं और शायद इसी शर्त को लेकर कांग्रेस में अपनी पार्टी को मर्ज किया था. लेकिन, महागठबंधन को लीड कर रहे. लालू यादव ने उनके साथ खेला कर दिया और सीट अपने पास रख ली. उन्होंने यहां से जेडीयू से आई बीमा भारती को मैदान में उतारा है. इसके बाद अब उनके नामांकन में तेजस्वी ने शामिल होकर जाहिर कर दिया कि, पप्पू यादव की धमकी और अपील दोनों से उनकी पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

वहीं, राजधानी पटना में जब आज पप्पू यादव के पूर्णिया से नामांकन करने को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि, हमारा अपना दल है. हमारा अपना गठबंधन है. गठबंधन की तरफ से बीमा भारती प्रत्याशी हैं और हमें पूरा विश्वास है कि बीमा भारती भारी मतों से चुनाव जीतेंगी.

REPORT - KUMAR DEVANSHU