सहरसा में युवक की गोली मारकर हत्या, शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी

सहरसा में युवक की गोली मारकर हत्या, शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी

SAHARSA : सहरसा में अपराधियों का खौफ लगातार बढ़ते जा रहा है. यहां की जनता खौफ के साए में जीने को मजबूर है अपराधियों में कानून का खौफ जरा भी नहीं दिख रहा है. इसी का नतीजा है कि, जिला में आए दिन हत्या जैसे जघन्य अपराध हो रहे हैं और इसको रोकने में सहरसा की पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला में बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद चाकू से गोदकर खून से सना हुआ. युवक का शव फेंकर फरार हो गए हैं. शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनी फैल गई है.

 

ये दिल दहला देने वाली घटना सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर थाना के सीटानाबाद उत्तरी पंचायत के महुआडीह बहियार की है. जहां एक 25 वर्षीय युवक का शव मिला है बताया जा रहा है कि, खेत में काम करने गए किसानों ने मंगलवार की सुबह-सुबह का शव बगीचे में पड़ा देखा. इसके बाद वहां भारी संख्या में लोग घटनास्थल पर जमा हो गए. ग्रामीणों के द्वारा इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस फौरन घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

 

पुलिस ने भी बताया कि, एक युवक का शव मिला है देखने से लग रहा है कि, उसकी हत्या दूसरे जगह की गई है. उसके बाद उसके शव को लाकर यहां फेंक दिया गया है. पुलिस ने यह भी बताया कि, मृतक के गले और सीने में गोली लगी है. जबकि सिर के पीछे चाकू से वार किया गया है घटनाश्टल पर पुलिस को एक जिंदा कारतूस, एक खोखा, एक लाइट,र एक हेडफोन सहित अन्य सामान बरामद हुए हैं. फिलहाल, शव की पहचान नहीं हो पाई है पुलिस अपनी छानबीन में जुट गई है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU