दरभंगा में पेट्रोल पंप संचालक के बेटे से 10 लाख की लूट, लुटेरों ने की अंधाधुंध फायरिंग

दरभंगा में पेट्रोल पंप संचालक के बेटे से 10 लाख की लूट, लुटेरों ने की अंधाधुंध फायरिंग

DARBHANGA : बिहार में लुटेरों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. आज दरभंगा में भी लुटेरों ने आतंक फैलाया और 10 लाख से अधिक रुपए लूटकर फरार हो गए. इस बार लुटेरों ने पेट्रोल पंप संचालक के बेटे के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है.

 

ये घटना दरभंगा के कुशेश्वरस्थान थाना की है. जहां एसएच 56 के औराही स्थित बालाजी पेट्रोल पंप के संचालक रमाकांत पाठक के बेटे रामासुत भारद्वाज अपना पेट्रोल पंप बंद कर नकदी, टैब व एटीएम लेकर अपनी बुलेट से औराही स्थित अपने घर जा रहे थे. इसी क्रम में अपाची बाइक सवार अपराधियों ने औराही गांव में ही उनको घेर लिया और पैसों से भरे बैग को छीनने का प्रयास करने लगे. इसपर रामासुत ने जब इसका विरोध करते हुए शोर मचाना शुरू किया, तो अपराधियों ने उनके पैर गोली मारकर रुपये से भरा बैग छीन लिया. लुटेरे अंधाधुंध फायरिंग करते हुए सुपौल बाजार की ओर भाग गये.

 

वही, पुलिस ने इस घटना की पुष्टि की है और बताया कि, पेट्रोल पंप संचालक के बेटे के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस लुटेरों की पहचान के लिए छापेमारी कर रही है और जल्द ही गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर देने के बाद का रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU