पुलिस मुखबिर बता एक शख्स की गोली मारकर हत्या, पीड़ित परिजन पुलिस पर लगा रहे आरोप

पुलिस मुखबिर बता एक शख्स की गोली मारकर हत्या, पीड़ित परिजन पुलिस पर लगा रहे आरोप

ARWAL : बिहार में अपराधियों का आतंक बढ़ते ही जा रहा है. इसको लेकर बिहार के लोगों में खौफ है. हमेशा पुलिस की कार्यशैली संदेह के घेरे में ही रहती है. बिहार पुलिस क्राइम कंट्रोल करने में नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला पटना जिला के इमामगंज से सामने आ रही है. जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस हत्या ने पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

 

ये घटना पटना जिला के इमामगंज बाजार की है. जो अरवल जिला के सीमा से सटी हुई है. मृतिका की पहचान 45 वर्षीय सुभाष पासवान के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि, मृतक इमामगंज पुलिस का चर्चित मुखबिर था. पीड़ित परिजनों का आरोप है कि, मुखबिर होने के कारण से अपराधियों ने सुभाष पासवान गोली मारकर हत्या कर दी. पीड़ित परिजनों ने बताया कि सुभाष को अपराधियों ने शराब पीने के बहाने बुलाया और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी है. जहां हत्या हुई है. वहां से थाना की दूरी महज 100 मीटर की है.

 

इस मामले में पुलिस ने बताया कि, इमामगंज बाजार के सुशील कुमार के घर से सुभाष पासवान का शव बरामद किया गया है. शराब पीने के बहाने बुलाकर गोली मारकर उसकी हत्या की गई है. सुशील कुमार शिक्षक बताया जाता है. पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU