मुजफ्फरपुर में जमीनी विवाद में एक पुलिसकर्मी की पीट-पीटकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

मुजफ्फरपुर में जमीनी विवाद में एक पुलिसकर्मी की पीट-पीटकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

पटना डेस्क : हर जगह विवाद का सबसे बड़ा वजह जर, जोरू और जमीन होता है. क्राइम हमेशा इसी के इर्द-गिर्द होता है. सबसे ज्यादा इन तीनों में जमीनी विवाद के लिए हत्या की जाती है. चाहे वह आम इंसान हो या कोई खास इंसान. बिहार के मुजफ्फरपुर से एक ऐसे ही एक खबर सामने आ रही है. जहां एक पुलिसकर्मी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. 

आज मुजफ्फरपुर में एक पुलिसकर्मी काल के गाल में जमीन के चक्कर में चला गया. घटना मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के छपरा काली मंदिर के पीछे की है. बता दे मृतक पटना बीएमपी 14 में कार्यरत दीपेंद्र कुमार सिंह है. जिनका जमीनी विवाद उनके पड़ोस के लोगों से चल रहा था. आज पड़ोसी से बहस हुई उसके बाद पड़ोसियों के द्वारा उन्हें पीट-पीटकर मार दिया गया. 

जिसके बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई. हत्या से आक्रोशित लोगों ने मोतीपुर मुजफ्फरपुर छपरा काली मंदिर के नजदीक सड़क पर आवागमन पूरी तरह ठप कर दिया. जिससे सड़क के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. इसकी सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष संजय कुमार मौके पर पहुंचे. आक्रोशित लोगों को समझाने के प्रयास में लगे हैं. लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं है. वह वरीय पदाधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे हैं.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक