बिहार के वैशाली से निकली एक और ज्योति मौर्या, टीचर बनते ही प्रिसिंपल के साथ भाग गई

बिहार के वैशाली से निकली एक और ज्योति मौर्या, टीचर बनते ही प्रिसिंपल के साथ भाग गई

पटना डेस्क : इश्क नचाये जिसको यार, वो फिर नाचे बीच बाजार...  इस कहानी में नाचना तो नहीं हुआ है. लेकिन भागना जरूर हुआ है. दो बच्चों की मां को प्यार हुआ और वो अपने आशिक़ के साथ भाग गई. ये मामला भी यूपी की एसडीएम ज्योति मौर्या के प्रकरण से कुछ मिलता-जुलता है. ये मामला बिहार के वैशाली के जंदाहा थाना के महीपुरा गांव का है. जहां एक पति ने पत्नी को शिक्षक बनाने के लिए जमीन तक बेच डाला. जब वह पत्नी को टीचर बनाने में कामयाब हो गया तब पत्नी बेवफा निकल गयी. वो पति को धोखा देकर स्कूल के प्रिसिंपल के साथ आंख लड़ाने लगी. दोनों के बीच स्कूल में ही प्रेम प्रसंग हुआ और फिर दोनों फरार हो गये.

13 साल पहले 2010 में चंदन ने लव मैरिज किया था. अपनी पत्नी को पढ़ाने और अच्छे मुकाम तक ले जाने का सोचा. पति चंदन ने इस चाहत में अपनी जमीन तक बेच दिया. फरवरी 2022 में उसकी पत्नी सरकारी टीचर बन गयी. शिक्षिका बनने के डेढ़ साल बाद एक दिन उसे पता चला कि, उसकी पत्नी स्कूल में पढ़ाने के दौरान वहां के प्रिसिंपल के साथ नौ दो ग्यारह हो गयी है. महिला को एक 12 साल की बेटी और 7 साल का बेटा है.


पीड़ित पति चंदन ने जंदाहा थाना में 7 जुलाई को पत्नी और प्रिंसिपल राहुल के खिलाफ केस दर्ज कराया है, और पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. वही, प्रिसिंपल राहुल कुमार हलई ओपी के मरीचा गांव का रहने वाला है. उसने सरिता को अपने प्रेम जाल में ऐसा फंसाया कि वो दो बच्चों और पति को छोड़कर उसके साथ फरार हो गयी. अब उसका पति मदद की गुहार लगा रहा है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक