बेतिया में गैस एजेंसी के ड्राइवर पर बिजली का तार गिरने से मौत , बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप

बेतिया में गैस एजेंसी के ड्राइवर पर बिजली का तार गिरने से मौत , बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप

पटना डेस्क : घर से ड्यूटी करने जा रहे गैस ऐंजेसी के ड्राइवर की बिजली की तार के चपेट मे आने से दर्दनाक मौत हो गई । अचानक कोहराम मच गया और स्थानीय लोगों ने शव को बेेतिया नौतन मुख्य पथ पर रखकर आवागमन रोककर जाम कर दिया। प्रदर्शन कर रहे ग्रामीण बिजली विभाग के अधिकारियों को बुलाकर मुआवजा की कर रहे हैं।

बता दें कि अपने घर से गैस एजेंसी आ रहा था बत्तीस वर्षीय ट्रक ड्राइवर सद्दाम आलम, जिसके ऊपर बिजली का तार गिर गया और उसकी मौत हो गई । मृतक बनहौरा बाजार वार्ड संख्या छः बरदाहा पंचायत का निवासी बताया जा रहा हैजो बेतिया के अंशु गैस एजेन्सी में  ट्रक ड्राइवर था।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह करीब पांच बजे बाईक से गैस एजेंसी पर आ रहा था सद्दाम। गैस एजेंसी से मात्र दो सौ मीटर पहले ग्यारह हजार का तार टुटकर अचानक उसके शरीर पर गीर गया जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई । सुचना मिलते ही परिजन गैस एजेंसी के पास घटनास्थल पर पहुंच गए जिनका रो रो कर बुरा हाल है वहीं स्थानीय लोगों में भी इस घटना को लेकर बेहद आक्रोस है जिनका कहना है विभागीय लापरवाही के कारण पुराने तार को बदला नहीं जाता है और आम जनता को जान गवानी पड़ती है। अब स्थानीय लोग और मृतक के परिजन इस बात पर अड़े हैं की बिजली विभाग के वरीय अधिकारी आएं और मुआवजे की घोषणा करें तभी जाम हटेगा।

रिपोर्ट : कुमार कौशिक / आशीष