पटना आ रहे भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल, स्वागत में शहर को सजाया गया 

पटना आ रहे भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल, स्वागत में शहर को सजाया गया 

PATNA : आज पटना आने वाले हैं, बिहार बीजेपी के नव नियुक्त अध्यक्ष दिलीप जायसवाल. पटना पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत की तैयारी की गई है. पटना एयरपोर्ट से प्रदेश कार्यालय जाएंगे. दिलीप जायसवाल के पटना हवाई अड्डा पर उतरने के बाद प्रदेश के पदाधिकारी, विधायक उनका स्वागत करेंगे. इस दौरान कार्यकर्ता ढोल नगाड़े के साथ उनका स्वागत की तैयारी में जुटे हुए हैं.

 

आपको बता दे, दिलीप जायसवाल एयरपोर्ट से शेखपुरा मोड़, पटेल भवन, राजवंशी नगर, पुनाईचौक, न्यू म्यूजियम, माउंट कार्मेल स्कूल, श्रम नियोजन भवन, आयकर गोलंबर होते हुए प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे. इन स्थानों पर प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत के लिए स्वागत प्वाइंट बनाये गए हैं. जहां विभिन्न प्रकोष्ठों, मोर्चा और मंच के नेता और कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे. इन पूरे रास्ते को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है और मिठाइयां बन रही है. दिलीप जायसवाल के आगमन पर भाजपा के सभी कार्यकर्ता वहां मौजूद रहेंगे.

 

इस समारोह में बिहार के सभी सांसद, विधायक, विधानपार्षद और मेयर उप मेयर भी शामिल होंगे. दिलीप जायसवाल के स्वागत के लिए इन रास्तों पर झंडा और बैनर से शहर को सजाया गया है. पार्टी कार्यालय पहुंचने के बाद निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष व डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी पार्टी कार्यालय में नव नियुक्त अध्यक्ष को पदभार ग्रहण कराएंगे. प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद दिलीप जायसवाल ने कहा था कि, वो पार्टी संगठन को मजबूत करने में लगे जो समर्पित कार्यकर्ता किसी भी कारण से खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं, उन्हें मुख्यधारा में लायेंगे. उन्हें वाजिब सम्मान दिलायेंगे और बिहार के विकास के लिए अलग-अलग पार्टी नहीं रहकर बल्कि, सब मिलकर एक साथ काम करें और बिहार के विकास को आगे बढ़ाएं.

REPORT - DESWA NEWS