जहानाबाद में सरेआम युवती की गोली मारकर हत्या, इलाके में हड़कंप

जहानाबाद में सरेआम युवती की गोली मारकर हत्या, इलाके में हड़कंप

JEHANABAD : बिहार के जहानाबाद में अपराधियों ने फिर से आतंक फैलाया है. जिस तरीके से अपराधियों ने यहां पर एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी है. उसे ये जाहिर होता है कि, जहानाबाद में पुलिस का खौफ नहीं है. यहां अपराधियों का खौफ है. अपराधियों को रोक पाने में जहानाबाद की पुलिस नाकाम साबित हो रही है.

 

दरअसल, जहानाबाद जिले के काको थाना के कडरूआ पुल के पास स्कूटी से जा रहे एक युवक और युवती पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. इस गोलीबारी में रिचा कुमारी नामक युवती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि स्कूटी ड्राइव कर रहे उदय कुमार नामक युवक को छाती में गोली लगी है. मृतिका की पहचान रिचा कुमारी के रूप में की गई है.

 

बताया जा रहा है कि, मृतिका रिचा कुमारी का हुलासगंज थाना के बिर्रा गांव के रहने वाले गौरव से प्रेम विवाह हुआ था. शादी के बाद ही गौरव को फौज की नौकरी लग गई थी. नौकरी होने के बाद गौरव रिचा से अलग होना चाह रहा था. इसी बात को लेकर मामला स्थानीय थाना से लेकर न्यायालय तक पहुंच गई. इस मामले में गौरव जेल भी जा चुका है. अभी कुछ दिन पहले ही वह जेल से बाहर छूट कर आया था, और उसके बाद जिस तरीके से रिचा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. ये बहुत कुछ इशारा कर रहा है. वही, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU