बिहार में ओवरलोड ट्रक और ट्रैक्टर पकड़वाओ और इनाम पाओ का कैसे हो रहा धंधा?, ऑडियो हुआ वॉयरल  

बिहार में ओवरलोड ट्रक और ट्रैक्टर पकड़वाओ और इनाम पाओ का कैसे हो रहा धंधा?, ऑडियो हुआ वॉयरल  

MUNGER : देसवा ट्रांसपोर्ट न्यूज़ के पास एक ऐसी ऑडियो सामने आई है. जिसे सुनकर यह पता चल रहा है कि, बिहार में किस तरीके से अवैध कारोबार परिवहन और खनन विभाग में की जा रही है. अभी हाल में ही सरकार ने अवैध खनन और अवैध पर परिचालन पर रोक लगाने के लिए ओवरलोड ट्रक और ट्रैक्टर की जानकारी देने वालों को इनाम देने की घोषणा की है, लेकिन सरकार ने इसे एक अच्छी पहल के तौर पर लागू किया था, लेकिन अब इसका भी बिजनेस बना लिया गया है.

देसवा ट्रांसपोर्ट के पास जो ऑडियो सामने आया है. उसमें ऑडियो में एक आदमी अपने आप को ब्रजेश जसवाल बता रहा है. वो कह रहा है कि, वो मिडिया प्रभारी है राष्ट्रीय सयुंक्त मोर्चा का. जिस हनक के साथ यह आदमी अपने आप को बृजेश जसवाल बता रहा है, और वो जिस तरिके से बता रहा है उससे साफ़ जाहिर हो रहा है कि, वह बहुत रसूक वाला है. इस ऑडियो में एक ट्रक मालिक है. जिसको धमकी दे रहा है. वह कह रहा है कि, जाकर पता कर लेना 140 गाड़ी के बारे में. इसके आगे वह यह भी कह रहा है कि, रणधीर मुंगेर में कैसे सस्पेंड हुआ है. उसके बारे में पता कर लेना और यह भी पता कर लेना कि, मुंगेर और भागलपुर में इतना बड़ा अभियान कैसे हुआ?

 

ब्रजेश जसवालआगे बता रहे हैं कि, उसने बिहार को अंडरलोड करने का सोच लिया है. इसके आगे धमकी के ही अंदाज में ब्रजेश जसवाल यह कह रहा हैं कि, डीएम और एसपी सब मेरे जानने वाले हैं. मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है. तुम यह सब बात जाकर पता कर लो. खैर, इस ऑडियो की पुष्टि देसवा ट्रांसपोर्ट न्यूज़ नहीं करता है. लेकिन जिस तरीके से ऑडियो में एक आदमी दूसरे आदमी को धमकी दे रहा है. वह कहीं से जायज नहीं है. इस ऑडियो की जांच होनी चाहिए और यह पता करना चाहिए कि, क्या यह सच में ब्रजेश जसवाल है जो राष्ट्रीय संयुक्त मोर्चा का मीडिया प्रभारी है. अगर यह सच है तो इस पर कठोर कार्रवाई विभाग के द्वारा करनी चाहिए.


REPORT - DESWA NEWS