औरंगाबाद के सदर अस्पताल में एक महिला कर्मी ने सरकारी एम्बुलेंस ड्राइवर को दौड़ा दौड़ाकर चप्पल से की पिटाई

औरंगाबाद के सदर अस्पताल में एक महिला कर्मी ने सरकारी एम्बुलेंस ड्राइवर को दौड़ा दौड़ाकर चप्पल से की पिटाई

पटना डेस्क : औरंगाबाद के सदर अस्पताल में एक महिला कर्मी ने सरकारी एम्बुलेंस ड्राइवर को दौड़ा दौड़ाकर चप्पल से पिटाई करदी , जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. दोनो में था कई सालों से आपसी प्यार,लेकिन जब मिला धोखा तो बढ़ी दरार, ऐसी पुरजोर चर्चा है.

आपको बतादूँ की औरंगाबाद सदर अस्पताल में अचानक एक महिला ने एक पुरुष को चप्पल से जमकर पिटाई करना शुरू कर दिया. मामला किसी को कुछ पता नहीं चला, लेकिन चप्पल से पिटाई होते वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और कुछ देर बाद जो कुछ लोगों ने सामने से वीडियो बनाया वह वायरल होने लगा. वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि महिला को एक व्यक्ति गाली गलौज कर रहा है और उसके बदले महिला हाथ में चप्पल लेकर दे दनादन उस व्यक्ति की पिटाई कर रही है.

लोग बीच-बचाव भी कर रहे हैं लेकिन महिला मार चप्पल मार चप्पल खदेड़ रही है. पुरुष कभी अस्पताल के कमरे से बाहर ग्राउंड में भाग रहा है तो कभी मदरसा रोड में जाकर छिप रहा है. लेकिन कुछ देर बाद बाहर से ही गाली गलौज करते हुए महिला पर निशाना साधते हुए फिर से जैसे ही अस्पताल के पुरुष बेड की तरफ पहुंचता है वैसे ही इधर से महिला चप्पल लिए जाती है और फिर पिटाई करने लगती है.यह पिटाई का खेल लगभग 1 घंटे तक चलता रहता है.

कुछ लोग महिला पुरुष की लड़ाई में बीच-बचाव करने तो पहुच रहे थे लेकिन पुरुष सिर्फ चप्पल की मार से भाग रहा है। पुरुष किसी का कोई बात सुनने को तैयार नहीं था और सिर्फ अश्लील गाली पर गाली देते जा रहा था। महिला ने इसकी शिकायत सिविल सर्जन से लेकर उपाधीक्षक तक की, लेकिन सिर्फ आश्वासन मिला कि अब से ऐसी कोई गलती नहीं करेगा.

बताया गया कि महिला एक आशा कार्यकर्ता हैं जबकि पुरुष एंबुलेंस का सरकारी ड्राइवर हैं. इधर महिला ने बताया कि जो भी कुछ हुआ उसे हम कहना नहीं चाहते हैं। पूछने पर सभी बातों और मामला से इनकार किया। लेकिन इधर एंबुलेंस के सरकारी ड्राइवर ने अपनी प्यार मोहब्बत को बयां करते हुए खुलेआम सड़क पर व सदर अस्पताल के ग्राउंड में चिल्लाते हुए यह कह रहा था कि महिला से पिछले 4 वर्षों से प्यार था और वह हमारे साथ रहा करती थी, लेकिन पिछले कई दिनों से अब देख रहे हैं कि वह दूसरे के साथ रह रही है जिसे हम कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक/ दीनानाथ मौआर