भागलपुर में पुल निर्माण निगम के सीनियर प्रोजेक्ट इंजिनियर श्रीकांत के यहां छापा, घर में मिला 98 लाख कैश

भागलपुर में पुल निर्माण निगम के सीनियर प्रोजेक्ट इंजिनियर श्रीकांत के यहां छापा, घर में मिला 98 लाख कैश

पटना डेस्क : हमारे समाज में कहा जाता है कि, बच्चों को पढ़ा लिखा कर डॉक्टर या इंजीनियर बनाएं. ताकि समाज में उस परिवार का नाम अच्छे में गिना जाये. इसके लिए गार्जियन बच्चे को अच्छी तालीम देते हैं और कोशिश करते हैं कि, बेटा मेरा डॉक्टर या इंजीनियर बने. लेकिन वही बच्चे पढ़ लिखकर डॉक्टर या इंजीनियर बनकर. फर्जीवाड़ा कर अवैध पैसा कमाने लगे तो यह समाज के लिए कितना खराब है. आप सोच रहे होंगे कि, हम लोग ऐसा बात क्यों कर रहे हैं. तो आपको बता दें कि, भागलपुर में एक ऐसे ही इंजीनियर साहब हैं. जो आज के समय में काली कमाई के धनकुबेर बने हुए हैं. 

हम बात कर रहे है, भागलपुर में पुल निर्माण निगम के सीनियर प्रोजेक्ट इंजिनियर श्रीकांत शर्मा के बारे में. जिनके यहां आय से अधिक संपत्ति के मामले में निगरानी ब्यूरो ने श्रीकांत शर्मा के घर छापेमारी की जिसमें तकरीबन 98 लाख कैश के साथ 67 लाख रुपए के सोने चांदी के जेवरात बरामद की. देर शाम तक चली तलाशी के दौरान निगरानी ब्यूरो ने  इंजीनियर के ठिकाने से 18 बैंक पासबुक, 10 पॉलिसी में निवेश और 20 भू-खंडों के दस्तावेज बरामद किए हैं. इंजीनियर श्रीकांत शर्मा संग्रामपुर के हैं.

इंजीनियर श्रीकांत शर्मा के भागलपुर स्थित इनके कार्यालय में भी सर्च किया गया है. अब तक की जांच में शर्मा के खिलाफ आय से 3.18 करोड़ से अधिक की अवैध संपत्ति पकड़ी गई है. तमाम बैंक खातों में भी लाखों रुपये जमा हो सकते हैं.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक