मधुबनी का थप्पड़बाज़ दारोगा हुआ निलंबित, एसपी ने दिया आदेश

मधुबनी का थप्पड़बाज़ दारोगा हुआ निलंबित, एसपी ने दिया आदेश

MADHUBANI : हमारे सभ्य समाज को संतुलित और न्यायपूर्वक रखने के लिए पुलिस की बहाली की गई है. पुलिस लॉ ऑर्डर को संभालती है और इलाके में शांति कायम रखती है. खाकी को देखकर हर अपराधी खौफ में हो जाते हैं और इसी खाकी के चलते लोग शांति और चैन से अपने समाज में जीते हैं. लेकिन जब वही खाकी रंगदार हो जाए और अपनी हनक से आम जनता को परेशान करने लगे तो उस सभ्य समाज का बिगड़ना मानो तय हो जाता है.

 

खाकी को पहनकर रौब दिखाने वाली एक वीडियो इन दिनों खुब वॉयरल हो रहा था. जिसमे एक SI एक युवक को सरेआम थप्पड़ मार रहा है. ये वीडियो मधुबनी जिले के हरलाखी थाना क्षेत्र के पिपरौन का है. जहां पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार के निर्देश पर पुलिस कर्मी वाहन जांच कर रहे थे. वीडियो में एक एसआई वाहन जांच के दौरान थप्पड़ मारते नजर आ रहा है. उक्त पुलिसकर्मी की पहचान हरलाखी थाना में कार्यरत एसआई ध्यानी पासवान के रूप में हुई है. वहीं, इस मामले में मधुबनी के एसपी ने कार्रवाई करते हुए एसआई ध्यानी पासवान को निलंबित कर दिया है.

 

दअरसल, मंगलवार से ही सोशल मीडिया पर वाहन जांच के दौरान थप्पड़ मारने का यह वीडियो वायरल हो रहा था. वहीं, इस मामले में मधुबनी एसपी ने सख्त कार्रवाई की है. जिला पुलिस की ओर से दिए गए बयान में बताया गया है कि, हरलाखी थाना के पुअनि ध्यानी पासवान द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान किसी व्यक्ति को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस संदर्भ में प्रथम दृष्टया उक्त आरोप के लिए हरलाखी थाना के पुअनि ध्यानी पासवान को निलंबित कर दिया गया है.

 

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU