मुजफ्फरपुर में थाने में आग लगाने वाले मामले में पुलिस ने किया कार्रवाई, 35 नामजद और 50 से अधिक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

मुजफ्फरपुर में थाने में आग लगाने वाले मामले में पुलिस ने किया कार्रवाई, 35 नामजद और 50 से अधिक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

MUZAFFARPUR : अगर कोई भी समाज में अस्थिरता या उन्माद पैदा करने की कोशिश करता हैं या सरकारी संपत्तियों का नुकसान पहुँचता हैं तो उसे पर बड़ा एक्शन भी होता है. इसी का ताजा उदाहरण देखने को मिला है मुजफ्फरपुर में. जहां थाने में आग लगने वाले मामले में अभी तक 35 नामजद और 50 से अधिक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. जिसमें 15 आरोपियों को अरेस्ट भी किया गया है और बाकी आरोपियों की पहचान कर उन्हें भी गिरफ्तार करने की पुलिस कम कर रही है.

 

आपको बता दे, मुजफ्फरपुर के गरहां थाना के रामपुर जयपाल गांव में बुधवार की देर शाम अवैध शराब को लेकर छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो कारोबारी को पकड़ा था. वहीं एक युवक जितेंद्र यादव पुलिस को देखकर भागने लगा और पानी भरे गड्ढे में जा गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई थी. मौत के बाद उग्र स्थानीय लोगों ने थाना पर हमला बोल दिया और थाना में लगे डेढ़ दर्जन वाहनों को आग के हवाले कर दिया था. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद हालात पर काबू पाया था.

 

इस मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं में 35 से अधिक नामजक और 50 से अधिक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस मामले में अब तक पुलिस ने 15 लोगों की गिरफ्तारी भी की है. इस घटना के बाद पुलिस वहां शांति बहाल करने में लगी हुई है और हर एक मूवमेंट पर नजर बनाई हुई है और बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU