रोहिणी आचार्य ने सारण में किया नामांकन, लालू यादव अपने पुराने अंदाज में सारण की जनता से मांगी वोट

रोहिणी आचार्य ने सारण में किया नामांकन, लालू यादव अपने पुराने अंदाज में सारण की जनता से मांगी वोट

SARAN : अभी नामांकन का दौर पूरे देश में जारी है. सभी पार्टी के नेता अपने-अपने लोकसभा क्षेत्र में नामांकन कर रहे हैं, लेकिन बिहार का सारण सीट अभी सबसे हॉट सीट बना हुआ है. क्योंकि, यहां राजद सुप्रीमो लालू यादव की लाडली बेटी रोहिणी आचार्य यहां से हुंकार भर रही है और इस सीट पर भाजपा के राजीव प्रताप रूडी चुनाव लड़ रहे हैं. लिहाजा, यहां की ये सीट काफी चर्चा का विषय बना हुआ है और यहां की सीट पर कांटे की टक्कर है.

 

आज रोहिणी आचार्य ने अपना नामांकन पूरा किया. उस समय उनका पूरा परिवार साथ नजर आया. लालू यादव भी अपने बेटी के लिए वोट मांगने पहुंचे थे और लालू अपने पुराने अंदाज में सभा को संबोधित भी किया. उन्होंने कहा कि, इस बार आपलोग बेटी को सांसद बनाइए. हम संविधान नहीं ख़त्म होने देंगे. वही, लालू यादव ने केंद्र सरकार पर संविधान को खत्म कर देने की बात कही. उन्होंने कहा कि, हम लोग को साथ रहना होगा और अधिक से अधिक मतों से हमें जिताइए. हम किसी भी कीमत पर संविधान को बदलने नहीं देंगे. हम लोग को साथ रहकर जागरूक होना है.

 

लालू यादव ने कहा की, रोहिणी आचार्य लगातार आपके बीच काम कर रही है. इसे भारी मतों से जीतना है. देश को बचाना है. संविधान को बचाना है. इसके अलावा लालू यादव भाजपा पर हकमारी का भी आरोप लगाते हुए कहा कि, ये लोग जब भी सत्ता में आते हैं, तो पिछड़े वर्गों के हक को छीनते हैं. लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे. हम लोकतंत्र और संविधान को मिटाने नहीं देंगे. लालू यादव ने कहा कि, सारण मेरा कर्मभूमि है सारण के लिए हम बहुत काम किए हैं.

REPORT - KUMAR DEVANSHU