तेजस्वी ने किया मतदान कहा - एनडीए इज गोइंग एंड इंडिया इज कमिंग

तेजस्वी ने किया मतदान कहा - एनडीए इज गोइंग एंड इंडिया इज कमिंग

PATNA : आज 1 जून को 2024 लोकसभा चुनाव के सातवें चरण का मतदान चल रहा है. अंतिम चरण में बिहार की 8 सीटों पर सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हुआ. इस चरण में पटना की दो लोकसभा सीट समेत आ,र नालंदा, जहानाबाद, काराकाट, सासाराम और बक्सर की सीटों पर मतदान हो रहा है. आज पटना में तेजस्वी यादव ने भी अपना मतदान किया. मतदान करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि, 4 जून को एनडीए इज गोइंग एंड इंडिया इज कमिंग सबको दिखेगा.

 

आज दिल्ली में विपक्षी दलों की बैठक होनी है. इसको लेकर तेजस्वी यादव मतदान करने के बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गए. ये बैठक आज दिल्ली में दोपहर 3 बजे होगी. इस बैठक को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि, इस बैठक में कई तरह की बातें होंगी सब लोग एक साथ बैठकर आगे का निर्णय लेंगे. इस बैठक में क्या कुछ होगा वो आपको बैठक के बाद मालूम चल जाएगा. फिलहाल, बैठक है इसमें शामिल होने जा रहे हैं.

 

वही, पत्रकारों ने जब पीएम मोदी के ध्यान साधना को लेकर सवाल किया तो तेजस्वी यादव ने कहा कि, पीएम मोदी का कोई ध्यान नहीं है उनका फोटोशूट चल रहा है. फोटोशूट खत्म हो जाएगा उसके बाद वो वापस आ जाएंगे, लेकिन इतना तय है कि, इस बार चौंकाने वाले नतीजे आ रहे हैं हम 400 पर हो रहे हैं.

REPORT - KUMAR DEVANSHU