सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दिया बड़ा बयान, मुख्यमंत्री का एक घंटा भी सियासत में रहना बिहार के लिए हानीकारक

सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दिया बड़ा बयान, मुख्यमंत्री का एक घंटा भी सियासत में रहना बिहार के लिए हानीकारक

पटना डेस्क : पटना में 13 जुलाई को डाकबंगला चौराहे पर भाजपा के कार्यकर्ताओं पर जो लाठीचार्ज की गई थी. वह घटना ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है. इस पर हर दिन कुछ ना कुछ नया सियासत हो रहा है. बीजेपी इस मामले में बहुत हमलावर रुख अपनाए हुए हैं. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आज एक बार फिर लाठीचार्ज समेत विभिन्न मुद्दों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा है. 

सम्राट चौधरी ने बताया कि, आगामी चुनाव में नीतीश की विदाई तय हो चुकी है. मुख्यमंत्री का एक घंटा भी राजनीति में रहना बिहार के लिए हानीकारक है. आज से भाजपा युवा मोर्चा ने हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की है. वहीं, लाठीचार्ज को लेकर बीजेपी कार्यालय में एक फोटो प्रदर्शनी भी लगाई गई है. इस मौके पर सम्राट चौधरी ने कहा कि, बिहार की जनता ने तय कर लिया है कि नीतीश की विदाई कर देनी है. 

सम्राट चौधरी ने बिहार में बढ़ते क्राइम ग्राफ पर भी जिक्र किया. उन्होंने बेगूसराय में दलित लड़की को निर्वस्त्र कर पीटने का मामला, नवादा में जेडीयू नेता द्वारा दलित शख्स को पीटने का मामला और मुजफ्फरपुर में नरसंहार का मामला को बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बताया. उन्होंने कहा कि, बिहार में लोकतंत्र की हत्या हो रही है. राज्य में गुंडाराज स्थापित है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक