सम्राट चौधरी ने लाठीचार्ज पर कहा- मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम तुरंत इस्तीफा दें

सम्राट चौधरी ने लाठीचार्ज पर कहा- मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम तुरंत इस्तीफा दें

पटना डेस्क : 13 जुलाई को जिस तरीके से विधानसभा मार्च में लाठीचार्ज की गई. जिसमें एक बीजेपी नेता की मौत भी हो गई है. उसको लेकर आज बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सम्राट चौधरी ने कहा कि, सरकार सोची समझी साजिश के तहत बीजेपी नेता व कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज की है. इस लाठीचार्ज में हमारे एक नेता की मौत भी हो गई. जिसको लेकर भाजपा सरकार से जवाब मांग रही है.

सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव से इस्तीफा की मांग की है. उन्होंने कहा जिस तरीके से पटना की सड़कों पर बीजेपी नेताओं कार्यकर्ताओं के ऊपर लाठीचार्ज की गई है. उससे स्पष्ट हो गया है कि, बिहार की सरकार ने सोची समझी साजिश के तहत ये काम किया है. सम्राट चौधरी ने कहा कि, बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को अपराधियों और आतंकवादियों जैसा व्यवहार किया गया है. 

पुलिस मैनुअल के मुताबिक अपराधियों को भी घुटने से नीचे मारना होता है. लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं के सिर पर लाठियां बरसाई गई. सम्राट चौधरी ने कहा कि, ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है कि, मार्च के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता कोई उपद्रव कर रहे थे. नीतीश कुमार ने बीजेपी के जिला महामंत्री विजय सिंह की हत्या कराने का काम किया है, और तेजस्वी यादव ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को निपटाने का काम किया है. सम्राट चौधरी ने कहा कि, खुद उनके मंत्री ट्वीट करके कह रहे हैं कि, उन्होंने बदला लिया है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक