PM मोदी के जन्मदिन पर फर्जी ब्लड डोनेशन का वीडियो वायरल, मेयर विनोद अग्रवाल ने पार्टी की कराई किरकिरी

PM मोदी के जन्मदिन पर फर्जी ब्लड डोनेशन का वीडियो वायरल, मेयर विनोद अग्रवाल ने पार्टी की कराई किरकिरी

DESK : जब से पीएम मोदी तीसरी बार भारत की कमान अपने हाथों में ली है. तब से उनके सामने अच्छे बनने का और सामाजिक बनने का नाटक कई लोग कर रहे हैं. आए दिन पीएम मोदी को खुश करने के लिए लोग अलग-अलग हथकंडे इस्तेमाल कर रहे हैं. ऐसे में एक वीडियो यूपी से तेजी से वायरल हो रहा है. जिससे बीजेपी पार्टी की खूब किरकिरी हो रही है.

दअरसल, 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन था. उस दिन पूरे भारत में लोगों ने अलग-अलग तरीके से प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन मना रहे थे. मोदी जी के सामने नंबर बनाने के चक्कर में मुरादाबाद के महापौर बीजेपी नेता विनोद अग्रवाल बहुत आगे निकल गए. उनका एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें मेयर विनोद अग्रवाल ने रक्तदान करने के लिए अस्पताल के बेड पर लेट गए पास में खड़े डॉक्टर ने इंजेक्शन निकला. कार्यकर्ताओं ने वीडियो बनाना शुरू किया. जैसे ही डॉक्टरों को लगा कि, मेयर साहब रक्तदान करेंगे, लेकिन जैसे ही डॉक्टरों ने खून निकलने का प्रयास किया. नेताजी हाथ खड़े कर दिए. उन्होंने कहा कि, हम सिर्फ फोटो खिंचवाने आए थे. उसके बाद में विनोद अग्रवाल ने फोटो क्लिक करवाई और बिना खून दिए चले गए.

 

अब इस तरीके का वीडियो सामने आने के बाद हर तरफ से मेयर साहब का जग हसाई हो रहा है. लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि, अगर रक्तदान नहीं करना था तो इतना ताम-झाम करने की क्या जरूरत थी. मुरादाबाद के बीजेपी नेता विनोद अग्रवाल की ओर से अब तक कोई सफाई नहीं आई है, लेकिन इस तरह के फर्जी ब्लड डोनेशन अभियान से कई लोगों की भावनाएं आहत जरूर हुई.

REPORT - KUMAR DEVANSHU