नवादा अग्निकांड में 5 और आरोपियों की हुई गिरफ्तारी, अबतक 29 आरोपी पुलिस गिरफ्त में

नवादा अग्निकांड में 5 और आरोपियों की हुई गिरफ्तारी, अबतक 29 आरोपी पुलिस गिरफ्त में

NAWADA : बिहार के नवादा में 18 सितंबर की रात को एक खौफनाक वारदात हुई थी. जहां अपराधियों के द्वारा महादलित के बस्ती को आग के हवाले कर दिया गया था. जिसके पास यह खबर पूरे भारत में आग की तरह फैल गई और सब की नजर इस खबर के ऊपर थी. इस पूरे मामले में पुलिस ने 28 नामजद और अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. इस मामले में पुलिस ने अबतक 29 लोगों की गिरफ्तारी कर ली है.  ये घटना नवादा के मुफस्सिल थाना के कृष्णा नगर की है.

 

इस बार नवादा पुलिस ने पांच और आरोपियों की गिरफ्तारी की है. पुलिस ने अलग-अलग इलाकों में छापेमारी की और जयपाल कुमार चौहान, रोहित चौहान, विजय चौहान, छोटेलाल यादव और अमित राज को गिरफ्तार किया. इन्हें रहुई दीपनगर और नूरसराय थाना इलाके से पकड़ा है. पुलिस ने रोहित की एक एसयूवी कार को भी जप्त किया है. जिसका इस्तेमाल वारदात के दौरान किया गया था.

 

इस बात की जानकारी नवादा एसपी अभिनव धीमान ने दिया. उन्होंने कहा कि, महादलित परिवार के घरों को आग लगाने के मामले में अब तक 29 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. पुलिस ने कुल 18 गाड़ी को जप्त किया है. जिनमें से तीन स्कॉर्पियो कार, पांच मोटरसाइकिल और एक स्कूटी शामिल है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU