मुजफ्फरपुर में बाढ़ के पानी में क्रैश हुआ सेना का हेलीकॉप्टर, पायलट और सभी जवान सुरक्षित 

मुजफ्फरपुर में बाढ़ के पानी में क्रैश हुआ सेना का हेलीकॉप्टर, पायलट और सभी जवान सुरक्षित 

MUZAFFARPUR : इस वक्त की बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से आ रही है. जहां औराई में वायु सेवा का एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है. आपको बता दे, नेपाल के तराई इलाकों में भीषण बारिश के बाद कोसी के सभी 56 फाटक को खोल दिया गया था. जिसके बाद से बिहार के सीमांचल इलाका में बाढ़ का पानी घुस गया था. जिसके बाद वहां का हालात काफी खराब हो गया था. कई गांव में पानी घुस जाने से लाखों लोगों के जीवन प्रभावित हो गए थे.

 

सरकार के द्वारा बाढ़ पीड़ितों के लिए जो भी इंतजाम की जा रही थी. वह ना काफी गुजर रही थी. जिसके बाद बाढ़ पीड़ितों को राहत देने के लिए वायु सेवा के हेलीकॉप्टर को इस्तेमाल में लिया गया. बताया जा रहा है कि, मुजफ्फरपुर के औराई स्थित घनश्यामपुर में ये हेलिकॉप्टर क्रैश हुआ है. हेलिकॉप्टर बाढ़ राहत सामग्री ड्रॉप कर रहा था. तभी नया गांव के वार्ड नंबर 13 में यह हादसा हुआ.

 

वही, इस हादसे में पायलट और सभी जवान सुरक्षित है हादसा क्यों हुआ और इस बारे में वायुसेना ने फिलहाल कोई जानकारी शेयर नहीं की है. वायुसेना सूत्रों के अनुसार ये हेलिकॉप्टर बिहार के सीतामढ़ी जिले में बाढ़ पीड़ितों के लिए खाना और अन्य सामान लेकर जा रहा था. हादसे के बाद जांच दल पायलट और उसमें मौजूद अन्य जवानों से पूछताछ कर मामले में आगे की जांच कर रही है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU