भोजपुरी स्टार पवन सिंह आरा से लोकसभा चुनाव लड़ने के मूड में, पार्टी के आदेश का इंतजार

भोजपुरी स्टार पवन सिंह आरा से लोकसभा चुनाव लड़ने के मूड में,  पार्टी के आदेश का इंतजार

PATNA : आज भोजपुरी स्टार पवन सिंह भाजपा के तरफ आयोजित "मेरी माटी मेरा देश" कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पार्टी दफ्तर पहुंचे. इस कार्यक्रम के तहत भाजपा की तरफ से आज बिहार के 1500 युवाओं को अमृत कलश के साथ स्पेशल ट्रेन से दिल्ली रवाना किया गया है. इसके बाद इस मिट्टी से एक नए पार्क का निर्माण करवाया जाएगा.

 

इस कार्यक्रम में भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह आरा से लोकसभा सीट पर दावेदारी ठोकने के मूड में दिखे. जब पत्रकारों ने उनसे सवाल किया कि, क्या वह आरा से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. इस पर उन्होंने कहा कि, जो पार्टी कहेगी वह करूंगा. लोकसभा के चुनावी अखाड़े में उतरने के लिए मैंने कमर कस ली है, और आगे आदेश का इंतजार है. मीडिया से बात करते हुए पवन सिंह ने कहा कि, दूसरे भोजपुरी अभिनेता की तरफ मैं भी भाजपा का सांसद बनना चाहता हूं. मेरी इच्छा है कि मैं भी लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा की तरफ से चुनावी मैदान में उतरु. उन्होंने कहा कि, हर कोई चाहता है कि, हर कदम हम आगे बढ़े,

 

इसके आगे जब पत्रकारों ने पवन सिंह से पूछा कि, बिहार सरकार देश के मुद्दे पर चिंतित नहीं है. इस सवाल पर गोल मोल जवाब देते हुए. पवन सिंह ने कहा कि, वो पार्टी के नए सिपाही हैं. उन्हें बहुत जानकारी नहीं हैं और जिस मुद्दे पर जानकारी नहीं होती वो उस पर नहीं बोलते. जो पार्टी कहेगी वो करूंगा. हर इंसान को आगे बढ़ने का मन करता है. हालांकि, पवन सिंह नीतीश, तेजस्वी की सरकार पर कुछ भी बोलने से बचते नजर आए.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU