मुजफ्फरपुर में शुरू हुआ बाइक टैक्सी सेवा, सफर करना होगा आसान 

मुजफ्फरपुर में शुरू हुआ बाइक टैक्सी सेवा, सफर करना होगा आसान 

MUZAFFARPUR : बिहार के मुजफ्फरपुर में डेली सफर करने वालों के लिए एक खुशखबरी है अब मुजफ्फरपुर में बाइक टैक्सी सेवा शुरू हो गई है. बताया जा रहा है कि, 12 और जिलों में जल्द ही यह सेवा शुरू होगी. अब अपने मोबाइल ऐप के जरिए लोग बाइक और कर टैक्सी मुजफ्फरपुर में बुक कर सकते हैं. इस सेवा के शुरू होने से लोगों को यात्रा करने में आसानी होगी.

 

परिवहन सचिव संजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि, प्रथम चरण में मुजफ्फरपुर, दरभंगा, भागलपुर, पूर्णिया, गया, वैशाली, सारण, मुंगेर, नालंदा, बेगूसराय, रोहतास, कटिहार और किशनगंज जिले में बाइक और टैक्सी कैब सेवा शुरू करने का निर्णय लिया गया है. वहीं, द्वितीय फेज में कुल 25 जिलों में इसकी शुरुआत होगी बाइक और टैक्सी कैब बुकिंग की सुविधा मोबाइल एप से उपलब्ध होगी. कैब सेवा के शुरू होने से लोग आसानी से अपना यात्रा कर पाएंगे.

यात्रियों को अपनी यात्रा के लिए अधिक सुविधाजनक और किफायती विकल्प मिलेंगे, जिससे उन्हें अपनी यात्रा के दौरान अधिक सुविधा होगी. इसके साथ ही स्थानीय लोगों को रोजगार के अवसर भी प्राप्त होंगे. बाइक-टैक्सी कैब सेवा में चालकों की आवश्यकता होगी, जिससे स्थानीय लोगों को रोजगार के अवसर मिलेंगे.

REPORT - DESWA NEWS