LOK SABHA CHUNAV : बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की 10वीं लिस्ट, पवन सिंह वाला सीट मिला अहलूवालिया को 

LOK SABHA CHUNAV : बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की 10वीं लिस्ट, पवन सिंह वाला सीट मिला अहलूवालिया को 

DESK : लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों की घोषणा लगातार सभी पार्टियों के द्वारा की जा  रही है. इसी तर्ज पर आज बीजेपी ने भी अपनी उम्मीदवारों की 10वीं लिस्ट जारी की है. पवन सिंह वाले सीट पर अब एसएस अहलुवालिया शत्रुघ्न सिन्हा से सीधा चुनावी टक्कर लेंगे. आपको बता दें, आज बीजेपी ने उत्तर प्रदेश के 7 सीटों पर उम्मीदवार उतारे. जिसमें मैनपुरी, कौशांबी, फूलपुर, इलाहाबाद,बलिया, मछलीशहर और गाजीपुर इसमें शामिल है.

सबसे दिलचस्प है कि आसनसोल सीट जो भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह को दिया गया था. उसके जगह उस सीट पर बीजेपी ने एसएस अहलुवालिया को उम्मीदवार बनाया है. आपको बता दे, बीजेपी ने सबसे पहले आसनसोल सीट से भोजपुरी फिल्म एक्टर और सिंगर पवन सिंह को उम्मीदवार बनाया था. लेकिन पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया. वो आरा से चुनाव लड़ना चाह रहे थे. क्योंकि उनकी मां का सपना था कि, पवन सिंह आरा से चुनाव लड़े. जब पवन सिंह को आरा का टिकट नहीं मिला तो पवन सिंह ने आसनसोल सीट का टिकट बीजेपी को वापस कर दिया था. टिकट वापस किए जाने के बाद काफी दिन इस सीट से किसी भी उम्मीदवार की घोषणा नहीं की गई थी. इस सीट को भाजपा ने होल्ड पर रख दिया था.

 

वही, बीजेपी ने आज आसनसोल सीट से एसएस अहलुवालिया को भाजपा ने चुनावी मैदान में उतार दिया. आपको बता दे, अहलुवालिया दुर्गापुर से 2019 में चुनाव जीत चुके हैं वही, दार्जिलिंग से 2014 में सांसद भी रह चुके हैं अब उनका सीधा मुकाबला शत्रुघ्न सिन्हा से होगा जो काफी दिलचस्प होगा.

REPORT - KUMAR DEVANSHU