बेंगलुरु की बैठक में मल्लिकार्जुन खड़गे का बड़ा बयान, 2024 लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी नहीं होगे पीएम फेस !

बेंगलुरु की बैठक में मल्लिकार्जुन खड़गे का बड़ा बयान, 2024 लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी नहीं होगे पीएम फेस !

पटना डेस्क : आज 18 जुलाई को बेंगलुरु में विपक्षी एकता की बैठक हो रही है. इस बैठक में 26 दलों के नेता शामिल हुए हैं. इसी बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक बड़ा बयान दे दिया. जिसने सियासत करने वालों में कई सवाल खड़े कर दिया. 

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने यह बयान दिया कि, 2024 लोकसभा चुनाव में पीएम पद का चेहरा कांग्रेस का कोई नहीं होगा, उन्होंने यह साफ कर दिया कि, राहुल गांधी पीएम फेस नहीं होंगे. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस सत्ता या प्रधानमंत्री पद में इच्छुक नहीं है. बैठक का मकसद सिर्फ सत्ता हासिल करना नहीं है. बल्कि संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए कोशिश की जा रही है. 

खड़गे ने यह भी कहा कि, राज्य के लेवल पर हमारे बीच कई तरह के मतभेद हैं लेकिन यह विचारधारा की लड़ाई नहीं है. मतभेद इतने भी बड़े नहीं हैं जिन्हें दूर नहीं किया जा सकता. देश की जनता बेरोजगारी और महंगाई से जूझ रही है. युवाओं पर अत्याचार हो रहे हैं. ऐसे में मतभेदों को दूर कर देश को बचाने की जरूरत है.

 

वही, मल्लिकार्जुन खड़गे ने एनडीए पर तंज कसते हुए कहा कि, यहां जो सरकार है. उसके खिलाफ कोई भी कुछ बोलता है तो उसके पीछे सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स समेत एजेंसी का इस्तेमाल किया जा रहा है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक