तेल लोडेड गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पल्टी , मचा लूटने का होड़

तेल लोडेड  गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पल्टी , मचा लूटने का होड़

पटना डेस्क : खगड़िया में NH-31 पर सोमवार को कोलकाता से मोतिहारी जा रही फॉर्च्यून तेल लोडेड एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पटल गई। इस हादसे में ट्रक का चालक घायल हो गया। जबकि हादसे के बाद ट्रक से जमीन पर बह रही फॉर्च्यून लिक्विड को उठाने वालों की भीड़ लगी गई।

महिलाएं और बच्चे कटोरा और लोटा में जमीन से कपड़े के सहारे लिक्विड को उठाने में व्यस्त रही। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने वहां जुटी भीड़ को हटाया और घायल चालक को अस्पताल पहुंचाया। घटना जिले के मानसी थाना क्षेत्र स्थित पांच किलोमीटर ढ़ाला के पास की है। हादसे में घायल चालक की पहचान सहरसा के सौर बाजार निवासी मनीष कुमार के रूप की गई है।

मानसी के थानाध्यक्ष शुभम कुमार पांडेय ने बताया कि हादसे में किसी प्रकार की कोई हताहत नहीं है। घायल चालक का अस्पताल में इलाज कराया गया है। सामने से बस ने दिया था चकमा। हादसे में घायल ट्रक चालक ने बताया कि सामने से आ रही एक बस ने चकमा दे दिया। जिससे बचने के क्रम में गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। चालक ने बताया कि ट्रक पर कोलकाता से फॉर्च्यून लोड कर मोतिहारी ले जा रहा था। इधर, स्थानीय पुलिस ने ट्रक पर लोड सामान की सुरक्षा के लिए वहां पर पुलिस बल को तैनात कर दिया है।

रिपोर्ट : कुमार कौशिक