बिहार दौरे से पहले अमित शाह पर पोस्टरवार, पूछे गए ये तीन सवाल

बिहार दौरे से पहले अमित शाह पर पोस्टरवार,  पूछे गए ये तीन सवाल

पटना डेस्क : इन दिनों पटना पोस्टरों से पटा हुआ दिखता है. अभी हाल में ही विपक्षी एकता की बैठक के दौरान पूरा पटना पोस्टरों से पटा हुआ था. अब अमित शाह के दौरे को लेकर फिर वही हालात हो गये है. कई पोस्टर लगा कर अमित शाह से सवाल पूछे जा रहे हैं.

 

दरअसल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार के दौरे पर आने वाले हैं. पिछले 10 महीने में यह पांचवीं बार उनकी यह यात्रा है. उनके आगमन से पहले अमित शाह से तीन पोस्टर के द्वारा गंभीर सवाल पूछे गए हैं. अमित शाह के स्वागत के लिए जो पोस्टर लगाए गए हैं. उसमें लिखा गया है. शांति और भाईचारा की धरती पर अमित शाह जी का स्वागत. इसके अलावा इस पोस्टर पर लिखा गया है. बिहार पूछ रहा है सीधा सवाल मणिपुर क्यों जल रहा है गृह मंत्री जी? इसके बाद ही दो अलग-अलग पोस्टर लगाकर सवाल किए गए हैं. इसमें लिखा है महिला पहलवान की इज्जत आबरू से खेलने वाले बृजभूषण को क्यों बचाया  जा रहा है गृह मंत्री जी? इसके बाद जो पोस्टर लगाया गया है उसमें शाह से यह सवाल किया गया है कि, ईडी-सीबीआई के भरोसा कब तक कायरों वाली राजनीति करोगे गृह मंत्री जी? इन तीन पोस्टरों के जरिए यह सवाल पूछा गया है.

फिलहाल, यह साफ नहीं है कि, यह पोस्टर किस दल के द्वारा लगाया गया है. ना ही किसी का नाम लिखा गया है. और ना ही किसी ने इसकी जिम्मेदारी भी ली है. अब देखने वाली बात होगी कि, अमित शाह के बिहार में आने से बिहार की राजनीति में क्या-क्या बदलाव होता है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक